Sudarshan Today
लटेरी

23Cm हेल्पलाइन के चलते पटवारी संजय उइके निलंबित

लटेरी से विवेक शर्मा

लटेरी। तहसीलदार के द्वारा प्रस्तुत प्रतिवेदन के आधार पर पटवारी संजय उइके लटेरी हल्का नंबर 45 झूकरजोगी को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। निलंबित का कारण समय पर हल्के पर ना जाना एवं उनके हल्के की 23 सीएम हेल्पलाईन शिकायतें लंबित होने के चलते यह कार्यवाही की गई है। सीएम किसान, पीएम किसान तथा स्वामित्व योजना के कार्य लंबित होने एवं मुख्यालय पर निवास नहीं करने तथा भोपाल से अपडाउन के कारण संजय उइके पटवारी को निलंबित किया गया है। उक्त पटवारी के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही हेतु नोटशीट प्रस्तुत की गई है। साथ ही वर्तमान में शशांक जैन पटवारी को कोई भी हल्का नहीं दिया गया है तथा वर्कलोड में अमित नरबरिया पदस्थ है। पटवारी संजय उइके म०प्र० सिविल सेवा आचरण नियम 1965 के नियम 03 का उल्लंघन होकर शासकीय कार्य के प्रति लापरवाही एवं वरिष्ठ के आदेशों की अवहेलना सिविल सेवा (वर्गीकरण नियंत्रण तथा अपील) नियम 1966 के नियम 09 (1) के अंतर्गत स्पष्टतः तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है एवं निलंबन अवधि में इनका मुख्यालय तहसील कार्यालय लटेरी में नियत किया जाता है। निलंबन अवधि में नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता देय रहेगा, उक्त आदेश तत्काल प्रभावशील होगा।

Related posts

सुघोष अभियान के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी मंडल लटेरी और आनंदपुर का एक दिवसीय प्रशिक्षण

Ravi Sahu

लटेरी में टेम नदी पर बन रहे डेम से अंडर ग्राउंड नहर लटेरी के किसानों को मिले इसलिए चन्द्रशेखर रघुवंशी नहर लाने की कवायद में जुटे

Ravi Sahu

लटेरी में राज्यपाल के नाम तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन योजनाओं का लाभ दिलाने की मांग

Ravi Sahu

रात्रि में लटेरी पुलिस प्रशासन की संगीन चेकिंग अभियान

Ravi Sahu

अमृत महोत्सव के तहत ग्राम आनंदपुर में विकासखंड स्तरीय रोजगार मेला आयोजन जिला पंचायत सीईओ योगेश भरसट के मार्गदर्शन में किया गया जिसमें38 बेरोजगारों का चयन किया गया है।

Ravi Sahu

गाय करती पुकार अशरा दो हमको शिवराज शरकर

Ravi Sahu

Leave a Comment