Sudarshan Today
राजपुर

कलेक्टर ने किया मतदाताओं से प्राप्त फार्मो का भौतिक सत्यापन

 

राहुल गुप्ता की रिपोर्ट

 

राजपुर-:

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री शिवराजसिंह वर्मा ने रविवार को विधानसभा राजपुर के मतदान केंद्र क्रमांक 214, ग्राम खजूरी के मतदान केंद्र क्रमांक 170, 171 तथा ग्राम अजंदी के मतदान केन्द्र 139 में विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 2023 के अंतर्गत मतदाताओं से प्राप्त फार्म, 6, 7 एवं 8 का भौतिक सत्यापन किया। इस दौरान उनके साथ एसडीएम राजपुर श्री वीरसिंह चैहान सहित संबंधित मतदान केन्द्र के बीएलओ भी उपस्थित थे।

सत्यापन के दौरान कलेक्टर ने मतदाता से किस संबंध में फार्म बीएलओ को जमा किया है इसकी जानकारी ली। साथ ही फार्म में भरी गई जानकारी को भी मतदाता से पूछकर वेरीफाई किया।

उल्लेखनीय है कि मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के निर्देशानुसार मतदाता सूची के संक्षिप्त पुनरीक्षण 2023 कार्य का सत्यापन से नाम जोड़ने, कम करने तथा संशोधन करने के फॉर्म 6, 7, 8 के कम से कम 10 फॉर्म का सत्यापन कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी को करना होता है। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के निर्देशानुसार कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा राजपुर विधान सभा क्षेत्र के मतदान केंद्र 214 राजपुर तथा मतदान केंद्र क्रमांक 170, 171 खजूरी तथा अजंदी 139 में चुने गये फॉर्म का भौतिक सत्यापन किया गया।

Related posts

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में राजनीतिक पार्टियों के बोल बाले जीतेंगे जनकल्याणकारी योजनाओं ने फायदा पहुँचाया है ग्रामीण में- मंडल अध्यक्ष जीतू यादव

Ravi Sahu

रिटायर्ड शिक्षक का किया सम्मान

Ravi Sahu

नगर में चलाया जा रहा नगर परिषद के माध्यम से पहुँच अभियान कार्यक्रम मौके पर कोशिश कर समस्या का कर रहे निराकरण 

asmitakushwaha

*निर्वाचित महिला जन प्रतिनिधियों के साथ स्वास्थ्य और पोषण पर कार्यशाला का आयोजना

Ravi Sahu

अधिकारीयों कर्मचारियों ने ली सदभावना दिवस की प्रतिज्ञा, राष्ट्रीय एकता और सांप्रदायिक सदभावना को मिलता है बढ़ावा

Ravi Sahu

रक्तदान महादान नगर में लगेगा रक्तदान शिविर 31 मई को ओणम ट्रेडर्स बड़वानी रोड़ राजपूर में

Ravi Sahu

Leave a Comment