Sudarshan Today
दमोहमध्य प्रदेश

शासकीय और अशासकीय स्कूल प्रात: 09 बजे के पूर्व किसी भी स्थिति में संचालित नही होंगे

 

 

शीतकालीन ऋतु को दृष्टिगत रखते हुए लगातार दमोह जिले में भी तापमान में कमी आ रही हैं, रात्रि कालीन तापमान लगभग 10-11 डिग्री के बीच मे आ रहा हैं। शासकीय और अशासकीय स्कूल को प्रात: 09 बजे से पहले संचालित करने के लिए प्रतिबंधित किया।  09 बजे के बाद ही सभी शासकीय/अशासकीय स्कूल, सीबीएससी, स्टेट बोर्ड स्कूल संचालित करने के लिए आदेशित किया हैं। सभी स्कूल इस आदेश का पालन करेंगे ताकि जितने बच्चें स्कूल में उपस्थित होते हैं, उनके स्वास्थ्य में कोई दिक्कत ना आये।

इस आशय का आदेश भी जारी किया  गया हैं, जिसमें स्पष्ट लेख हैं कि जिले अंतर्गत कक्षा 01 से 12 तक की कक्षायें प्रात: 09 के पूर्व किसी भी स्थिति में संचालित नही की जायेगी। यह आदेश तत्काल प्रभावशील होगा।

शासकीय और अशासकीय स्कूल प्रात: 09 बजे के पूर्व किसी भी स्थिति में संचालित नही होंगे

दमोह

शीतकालीन ऋतु को दृष्टिगत रखते हुए लगातार दमोह जिले में भी तापमान में कमी आ रही हैं, रात्रि कालीन तापमान लगभग 10-11 डिग्री के बीच मे आ रहा हैं। शासकीय और अशासकीय स्कूल को प्रात: 09 बजे से पहले संचालित करने के लिए प्रतिबंधित किया। 09 बजे के बाद ही सभी शासकीय/अशासकीय स्कूल, सीबीएससी, स्टेट बोर्ड स्कूल संचालित करने के लिए आदेशित किया हैं। सभी स्कूल इस आदेश का पालन करेंगे ताकि जितने बच्चें स्कूल में उपस्थित होते हैं, उनके स्वास्थ्य में कोई दिक्कत ना आये।
इस आशय का आदेश भी जारी किया गया हैं, जिसमें स्पष्ट लेख हैं कि जिले अंतर्गत कक्षा 01 से 12 तक की कक्षायें प्रात: 09 के पूर्व किसी भी स्थिति में संचालित नही की जायेगी। यह आदेश तत्काल प्रभावशील होगा।

Related posts

गौरव पटेल के नेतृत्व में जनसंवेदना एवं परिवर्तन यात्रा आज से प्रारम्भ

Ravi Sahu

पुलिस के कर्तव्य- फरियादी के अधिकार-फोरेंसिक का चमत्कार

Ravi Sahu

मीडिया संघ द्वारा नवनियुक्त नगर पालिका अध्यक्ष प्रिंस राठौर का आवासीय स्कूल हाल में भव्य स्वागत

Ravi Sahu

नाम-निर्देशन के संबंध में प्रशिक्षण 4 सितंबर को

Ravi Sahu

2 वर्षों से लगातार निकल जा रही प्रभात फेरी।

Ravi Sahu

समय पर परिवहन सेवा नही मिलने से ग्रामीण विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा प्राप्त करने में करना पड़ रहा कठिनाइयों का सामना

Ravi Sahu

Leave a Comment