Sudarshan Today
bhopalमध्य प्रदेश

समय पर परिवहन सेवा नही मिलने से ग्रामीण विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा प्राप्त करने में करना पड़ रहा कठिनाइयों का सामना

सुदर्शन टुडे समाचार पत्र के जिला ब्यूरो चीफ बबलू सेन भोपाल
हुजूर तहसील अंतर्गत परवलिया इलाके के लगभग दर्जन भर ग्राम के विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा प्राप्त करने में भोपाल सिटी लिंक लिमिटेड (BCLL) की सुविधा नहीं मिलने से भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है ! इसमें बालक तो जैसे तैसे किसी सब्जी के आटो में सवार होकर निकल जाते है लेकिन परेशानी बालिकाओं की ज्यादा है उच्चशिक्षा प्राप्ति में परिवहन का साधन समय से नही मिलने पर कई बार अपने स्कूल,कालेज में छात्राएं देरी से पहुंच रही है जिससे उनके एक दो पिरियेड निकल जाते है ऐसे में बैरसिया विधायक विष्णुखत्री,और ग्रामीण भाजपा अध्यक्ष से आस लगाए बैठे बालक , बालिकाओं ने जल्दी से जल्दी लाल बस सोनकच्छ तक चलवाने की मांग की है लाल सिटी बस चलने से बच्चे समय से शहर में अपने गंतव्य पर जा सकेंगे !


क्या कहते है विद्यार्थी –
मैने बारहवी पास करली है नया एडमिशन संतहिरदाराम कालेज में लिया है जहां सुबह से जाना होता है बस स्टॉप पर घंटो खड़े रहते है लेकिन समय से बस नही मिल पाती – कोमल जाटव छात्रा बीकॉम कंप्यूटर प्रथम वर्ष परवलिया सड़क !( फोटो)


मैं बस स्टॉप पर आकर खड़ी रहती हूं बस कई बार देरी से आती है जिससे मेरे कई बार पिरिएड मिस हो जाते है मेरी मांग है की जल्दी ही झिरनिया तक सिटी बस चले जिससे ग्रामीण बच्चे समय से स्कूल कालेज पहुंच सके – संजना प्रजापति बी ए फाइनल ईयर छात्रा मुंगलिया हाट !( फोटो)


मैने और विधायक जी ने सिटी बस को सोनकच्छ टोल नाके तक चलाने का प्रस्ताव एक महीने पहले ही महापौर जी को भेज दिया है जल्दी ही बच्चों को सिटी बस में सफर कर अपने स्कूल कालेज जाने में हो रही समस्या से निजात मिल जाएगी – केदार मंडलोई जिला अध्यक्ष भाजपा ग्रामीण

Related posts

फुटबॉल की प्रतिभाओं ने देश में सीहोर जिले को गौरवान्वित किया – कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर

asmitakushwaha

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में 19 जोड़े शादी के पवित्र बंधन में बंधे

asmitakushwaha

रविवार को RSS का पथ संचलन नगर के प्रमुख मार्गों से निकला। हाथों में शस्त्र लेकर स्वयंसेवक कदम से कदम मिलाकर घोष के साथ निकले। इस दौरान बड़ी संख्या में स्वयंसेवक शामिल हुए।

Ravi Sahu

खरगोन जिले के बहादुरपूरा में महिलाओं की अवैध शराब बिक्री की शिकायत पर पहुँचा आबकारी विभाग 90 हजार की सामग्री जप्त

Ravi Sahu

ट्रेन की चपेट में 40 वर्षीय युवक गम्भीर रूप से हुआ घायल 108 की मदद से पंहुचा जिला अस्पताल

Ravi Sahu

जन अभियान परिषद की बैठक सम्पन्न

Ravi Sahu

Leave a Comment