Sudarshan Today
बैतूलमध्य प्रदेश

शिवपुराण कथा के लिए सैंकडों कार्यकर्ताओं ने ली जिम्मेदारी

 

 

सुदर्शन टुडे समाचार जिला ब्यूरो चीफ रामेशवर लक्षणे बैतूल

 

बैतूल। प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्र की आगामी दिसंबर माह में बैतूल में होने वाली कथा की तैयारियों ने अब खासा जोर पकड़ लिया है। इसी तारतम्य में मंगलवार दोपहर में कथा स्थल शिवधाम, कोसमी फोरलेन पर आयोजन समिति और गणमान्य नागरिकों की बैठक हुई। बैठक में सैंकडों कार्यकर्ताओं ने उन्हें सौंपी गई जिम्मेदारियों का पूरी कर्मठता से निर्वहन करने का संकल्प लिया।

 

मां ताप्ती शिवपुराण कथा आयोजन समिति के तत्वावधान में आगामी 12 से 18 दिसंबर तक कोसमी में फोरलेन के किनारे पर शिवपुराण कथा का आयोजन होना है। आज की बैठक प्रमुख रूप से इस वृहद और भव्य आयोजन के लिए अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपने और इन विभिन्न समितियों में अधिक से अधिक सदस्यों को जोड़ने के लिए रखी गई थी। बैठक में एसडीएम बैतूल केसी परते भी प्रमुख रूप से मौजूद थे। उन्होंने प्रशासन और पुलिस की ओर से आयोजन को सफल बनाने हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। सह संयोजक द्वय आशू अमर किलेदार और योगी राजीव खंडेलवाल ने बताया कि बैठक में भोजन व्यवस्था प्रभारी जितेंद्र कपूर ने भोजन व्यवस्था की जानकारी देते हुए सभी से सहयोग का आह्वान किया। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि भोजन व्यवस्था के लिए किसी से भी नकद राशि स्वीकार नहीं की जा रही है, केवल सामग्री के रूप में ही सहयोग लिया जा रहा है। जिला किराना एवं जनरल व्यापारी संघ के बंटी मोटवानी और टीम ने आश्वासन दिया कि भोजन सामग्री में सहयोग के लिए उनका संघ किराना सामग्री उपलब्ध कराएगा।

सह संयोजक आशू किलेदार ने आयोजन के लिए बनाई गई समितियों, उनके प्रभारियों और उन्हें सौंपी गई जिम्मेदारियों की जानकारी दी। साथ ही इन समितियों से अधिक से अधिक लोगों से जुड़ने का भी आह्वान किया ताकि आयोजन में सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से बनाई जा सके। बैठक में मनीष ठाकुर, अरुण गोठी, शशांक तिवारी, नारायण सरले, प्रवीण गुगनानी ने भी संबोधित कर सुझाव दिए। इसके बाद ऋषिराम सरले ने हनुमान चालीसा का पाठ किया। संचालन सुनील द्विवेदी ने किया।

 

बैठक में प्रमुख रूप से एसडीएम कैलाश परते, जितेन्द्र कपूर, कौशल्या बघेल, संजय बाथरे, अरूण किलेदार, कांतू दीक्षित, रमेश मिश्रा,आशू किलेदार, योगी राजीव खंडेलवाल, राजू अग्रवाल, प्रवीण गुगनानी, राजेश आहूजा, सुनील व्दिवेदी, अरूण गोठी, मोहित गर्ग, हरपाल सिंह राजपूत, नवनीत मालवीय, शशांक तिवारी, जगदीश राघव, ऋषिराम सरले, नारायण सरले, राकेश शर्मा रक्कू, मनीष ठाकुर, अभिषेक खंडेलवाल, अनिल राठौर, अमित पटेल, बलवंत धोटे, गोकुल सिंह चौहान, छुट्टन पाल, तरूण बाघमारे, पिंटू परिहार, बबलू खुराना, नारायण पवार, रामदेव पारधे, मुन्ना मानकर, अरूण अडलक, बंटी मोटवानी, नारायण जसूजा, धीरज हिरानी, डब्बू तलेडा, तरूण वैद्य, दीपक पाल, राज बाघमारे, आशीष पवार, नवनीत मालवीय, राजेन्द्र साहू,मुन्ना मानकर, गौरव किलेदार, अभिषेक किलेदार, विवेक बोथरा प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Related posts

दी ग्रेट मर्चेंट एसोसिएशन द्वारा होली मिलन समारोह * मे *मनाई गई महादेव की होली

asmitakushwaha

अमृत सरोवर” अन्तर्गत खाल्हे भवरखंडी में गुणवत्ताहीन चेक डेम का निर्माण पुल के करीब बनाया जा रहा चेक डैम

Ravi Sahu

जिले भर के पत्रकारो ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपा

asmitakushwaha

योजनाओ के पात्र हितग्राहियो को जिला पंचायत अध्यक्ष ने वितरित किये कार्ड

Ravi Sahu

सिंगारपुर विद्यालय के छात्र छात्राओं ने मानव श्रृंखला और रैली निकाल कर मतदाताओं को दिया जागरूकता का संदेश

Ravi Sahu

स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी ने सांची जनपद की नरखेड़ा ग्राम पंचायत से किया विकास पर्व का शुभारंभ

Ravi Sahu

Leave a Comment