Sudarshan Today
बैतूल

पटेल वार्ड में हुई चोरी में पुलिस ने पकड़ा एक आरोपी अन्य आरोपियों की तलाश जारी पुलिस ने किया चोरी का खुलासा

बैतूल/मनीष राठौर

मुलताई। नगर के पटेल वार्ड में 12 नवंबर की दरमियानी रात्री अंकित अग्रवाल के निवास पर हुई लगभग 2 लाख की चोरी में पुलिस द्वारा एक आरोपी को पकड़ा है वहीं चोरी में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। थाने में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसडीओपी नम्रता सोंधिया तथा थाना प्रभारी सुनील लाटा ने बताया कि पटेल वार्ड निवासी अंकित अग्रवाल के निवास पर 12 नवंबर की दरमियानी रात्री चोरों ने खिडक़ी की ग्रिल उखाडक़र अंदर घुसकर अंदर आलमारी में रखे दो लाख रूपए चोरी करके ले गए थे। अंकित अग्रवाल की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया था। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिसद्वारा टीम गठित कर चोरों की तलाश की जा रही थी। तलाश के दौरान पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि खंबारा टोल के पास जोगिंदर उर्फ लूला पिता राजू सिकलीकर निवासी पांढूर्णा जो पहले भी मुलताई थाना क्षेत्र में चोरी कर चुका था वह घूम रहा है। इस पर पुलिस द्वारा तत्काल जोगिंदर को अभिरक्षा में लेकर जब उससे पूछताछ की गई तो उसने पटेल वार्ड में चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस के अनुसार आरोपी से चोरी किए रूपए भी जब्त किए गए तथा घटना में लिप्त अन्य आरोपियों के संबन्ध में भी पूछताछ की जा रही है।
विधायक पांसे पहुंचे थे पटेल वार्ड
पटेल वार्ड में अंकित अग्रवाल के अनुसार चोर दो से भी अधिक हो सकते हैं तथा जब वे चोरी कर रहे थे तो घर के लोग जाग गए थे तब चोरों ने हथियार दिखाकर रूपए लेकर चंपत हो गए। पूरी घटना की गंभीरता को देखते हुए विधायक सुखदेव पांसे ने भी अग्रवाल परिवार के निवास पर पहुंचकर संवेदनाएं व्यक्ति की गई थी तथा पुलिस से शीघ्र आरोपियों को पकडऩे की मांग की थी। उक्त घटना को लेकर नगर में सनसनी फैल गई थी तथा लोगों में भय व्याप्त था।
नकाबपोश चोर अभी भी गिरफ्त से बाहर
इधर कुछ समय पूर्व स्टेशन रोड पर एक सराफा दुकान सहित मकान में हथियारों से लेस लगभग 9 नकाबपोशों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। सभी चोर एक चार पहिया वाहन से आए थे जिन्होने दो स्थानों पर चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी की घटना का सीसीटीवी फुटेज भी निकाले गए थे जिसमें नकाबपोश हथियारों से लेस नजर आ रहे हैं। आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए जो अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। हथियारों से लेस होकर चोरी की वारदात की दूसरी घटना के बाद नगर में जहां दहशत व्याप्त हो गई थी वहीं नागरिकों में रोष व्याप्त था।

Related posts

शोलापुर महाराष्ट्र में बंधक 40 मजदूरों को सुरक्षित वापस लाने के लिए एसडीओ के भैंसदेही को ज्ञापन सौंपा

asmitakushwaha

चौथी लहर से निपटने कितना तैयार हमारा जिला? बस मानव संसाधन का अभाव, 50 बिस्‍तरीय बैलून अस्‍पताल तैयार

Ravi Sahu

प्रशासन की सबसे बड़ी लापरवाही फारेस्ट क्षेत्र में हो रहा अवैध उत्खनन बीट गार्ड के पहुंचते ही जेसीबी लेकर भगा

rameshwarlakshne

नवनिर्वाचित जन प्रतिनिधियों का किया सम्मान*

rameshwarlakshne

घोड़ाडोंगरी में बना जुए सट्टे का हब

asmitakushwaha

विश्व आदिवासी दिवस पर राष्ट्रीय अवकाश घोषित किया जाए आदिवासी समाज के युवाओं ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

asmitakushwaha

Leave a Comment