Sudarshan Today
राजगढ़

उर्वरक वितरण व्यवस्था सुदृढ़ रखें वितरण केन्द्र-कलेक्टर विभिन्न केन्द्रों का किया औचक निरीक्षण

देवराज चौहान सुदर्शन टुडे

राजगढ़ ।कलेक्टर श्री हर्ष दीक्षित द्वारा आज खिलचीपुर-जीरापुर विकासखण्ड अंतर्गत गागोरनी, भोजपुर, बावडीकलां, जीरापुर कृषि उपज मंडी, निजी उर्वरक वितरण केन्द्र स्थलों में कृषकों के बीच पहुंचकर वितरण व्यवस्थाओं एवं उपलब्ध सुविधाओं की जानकारीयां ली गई। साथ ही खाद की उपलब्धता एवं वितरण व्यवस्थाओं आदि का निरीक्षण किया। यहां उन्होंने किसानों से चर्चा की। प्रबंधकों को निर्देषित किया कि कृषकों को पानी एवं बैठने की व्यवस्था तथा उर्वरक वितरण व्यवस्था दुरूस्त रहें।  उन्होंने कृषकों को समझाईश दी की नैनो यूरिया का भी उपयोग करें। वे सलाह अनुसार अपनी फसलों में छिड़काव करें। इस अवसर पर संबंधित तहसीलदार, नायब तहसीलदार मौजूद रहें।

Related posts

प्रचीन धरोहरों का अस्तित्व खतरें मे रानीरुपमती का मकबरा व अठ्ठार खम्बे जो सारंगपुर की शान माना जाते है।

Ravi Sahu

सैकड़ों शिक्षकों ने ज्ञापन सौंपकर पुरानी पेंशन बहाली की लगाई गुहार।प्रधानमंत्री सहित मुख्यमंत्री के नाम सौंपा शिक्षकों ने ज्ञापन।

Ravi Sahu

सर,हमारे लिए भी खेल मैदान की व्यवस्था करवा दो…..विद्यालय के सामने हो रहे अतिक्रमण को हटवाने कलेक्टर कार्यालय पहुंचे छात्र छात्राएं।

Ravi Sahu

अब रेडक्राॅस के शव वाहन का लाभ पूरे जिले को मिलेगा- एडीएम जिले में रेडकॉस की सेवाओं को व्यापक स्वरूप दिए जाने हेतु रेडकॉस का सेवा मेप तैयार।

Ravi Sahu

पास्को एक्ट विषय पर शासकीय कन्या शिक्षा परिसर पुष्पराजगढ़ मे हुई संगोष्ठी 

asmitakushwaha

सारंगपुर तहसील के ग्राम भ्याना मे शासकीय हाई सेकेंडरी स्कूल के छात्र-छात्राओं ने शिक्षक दिवस के उपलक्ष में शिक्षकों का सम्मान किया गया

asmitakushwaha

Leave a Comment