Sudarshan Today
dindoriमध्य प्रदेश

विकास मिश्रा डिंडोरी जिले के नए कलेक्टर बनाए गए जिले में संचालित शासन की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना पहली प्राथमिकता, डिंडोरी को विकास का मॉडल बनाने का संकल्प

कृष्ण कुमार मिश्रा सुदर्शन टुडे

सुदर्शन टुडे डिंडोरी ….भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2013 बैच के अधिकारी विकास मिश्रा ने बुधवार को सुबह शुभ मुहूर्त में डिंडोरी जिला कलेक्टर का पदभार ग्रहण कर लिया है। कलेक्टोरेट सभाकक्ष में स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में नवागत कलेक्टर ने निर्वाचन प्रक्रिया में फोटो युक्त मतदाता सूची के पुनरीक्षण तथा नए मतदाताओं का नाम जोड़ने संबंधी जानकारी रखी, वही पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि जिले में संचालित योजनाओं तथा अन्य प्रशासनिक कार्यों को सहजता के साथ आगे बढ़ाने के लिए सबका सहयोग जरूरी है।
नवागत कलेक्टर विकास मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी प्राथमिकता होगी कि शासन की योजनाएँ आमजनों तक पहुंचे और डिंडोरी जिले को विकास का मॉडल बना सकें। सभा कक्ष में बैठक के दौरान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी अरुण विश्वकर्मा, अपर कलेक्टर रजनी वर्मा, डिंडोरी एसडीएम बलवीर रमन ,डिंडोरी तहसीलदार बिशन सिंह ठाकुर सहित जनप्रतिनिधि एवं मीडिया के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Related posts

बीजेपी नेता की गाड़ी पर की कार्रवाई हुटर एवं बीजेपी का झंडा थाना प्रभारी वरुण तिवारी की कार्रवाई

Ravi Sahu

सरपंच सचिव की मिलीभगत के चलते कागजों में बन गई सड़क अधिकारी के  पास शिकायत के बाद भी नही हुई कार्य वाही ?

Ravi Sahu

महाराणा प्रताप एवं महाराजा छत्रसाल जयंती पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की प्रदेश अध्यक्ष राखी सिंह परमार का समस्त क्षत्रियों के नाम संदेश ।

Ravi Sahu

कलेक्टर श्री सिंह ने ली पेयजल समस्याओं के निराकरण के संबंध में बैठक

Ravi Sahu

विश्व दृष्टि दिवस के उपलक्ष्य में नेत्र शिविर का हुआ आयोजन लोगों को आँखों की सुरक्षा हेतु किया जागरूक

Ravi Sahu

मोदी जी के जन्मदिवस पर युवामोर्चा द्वारा वृहद रूप से जिले भर मे किया गया वृक्षारोपड़

Ravi Sahu

Leave a Comment