Sudarshan Today
राजगढ़

सड़कों पर होने लगी मरम्मत, दुर्घटनाओं से मिलेगी राहत।विधायक बोले क्षेत्र में सैकड़ों समस्याएं, इस सरकार में निदान की उम्मीद नहीं।

देवराज चौहान सुदर्शन टुडे

राजगढ़। तंवरवाड़ क्षेत्र में 30 वर्ष पहले बनाई गई 3 मीटर की सड़कें जो लगातार राहगीरों के लिए परेशानी का कारण बनी हुई थी वहीं कई प्रकार की समस्याओं से जूझ रहे इस क्षेत्र को लेकर सुदेश टुडे ने अपने अंक अंक में प्रमुखता से खबर का प्रकाशन किया था। इसके बाद सोमवार को क्षेत्र के दाता ग्राम से किला अमरगढ़ तक जाने वाली सड़क जिसमें कई गड्ढे बने हुए थे उसका काम विभाग ने शुरू कराया यह जानकारी जब क्षेत्रीय विधायक बापु सिंह तंवर को लगी तो वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने काम करने वाले कर्मचारियों से कहा कि लंबे समय के बाद यह छोटा मोटा काम क्षेत्र में दिखाई दे रहा है इसे पूरी ईमानदारी के साथ आप करना जिससे लोगों को राहत मिल सके। उन्होंने डामर के माध्यम से किए जा रहे पैच वर्क पर निकलने वाले वाहन चालकों से भी कहा कि दो-तीन दिन वाहनों को सावधानी के साथ चलाएं जिससे डामर अपने असली स्वरूप में आ जाए जिससे हमारी यह सड़क फिर से मजबूती का आकार ले सके।यात्रा के दौरान विधायक के सामने आ रही कई शिकायतें।आपका विधायक आपके द्वार यात्रा के माध्यम से राजगढ़ के विधायक बापू सिंह तंवर लंबे समय से क्षेत्र में यात्रा कर लोगों की परेशानियां जान रहे हैं ऐसे में वह जिस भी गांव में यात्रा लेकर पहुंच रहे हैं वहां कई प्रकार की समस्याओं से लोग उन्हें अवगत करा रहे हैं। जिनमें प्रमुख रूप से खराब सड़कें, गलियों में कीचड़, सिंचाई के लिए मिले पानी का प्रेशर कम होना, नल जल के माध्यम से खोदी गई लाइनों को वैसे ही छोड़ देने से गली मोहल्लों में कीचड़ होना, आधे घरों में नल लगना और कई घरों से वंचित रह जाना, सहित आवास, स्वच्छता सहित स्वास्थ्य को लेकर भी उनके सामने लोग अपनी बात रख रहे हैं। इस पर विधायक तंवर भी संबंधित विभाग के माध्यम से शिकायतों को रखते हुए उनकी समस्याओं का निदान करा रहे हैं।वर्जनआपका विधायक आपके द्वार यात्रा के माध्यम से मैं करीब 1 सप्ताह से गांव गांव में यात्रा कर रहा हूं। आज भी मेरी यात्रा रसूलपुरा, दाताग्राम से शुरू होकर जूनापानी, लक्ष्मणपुरा,बाल दिया, काशी, रावतपुरा, बाढ़िया तक पहुंची जिसमें लोगों की कई समस्याएं मेरे सामने आई और मुझे यह भी समझ में आया कि भाजपा की सरकार में इस समस्या का कोई समाधान नहीं है। मैंने शिकायत करताओ से कहा कि मैं आपके साथ खड़ा हूं जल्द ही चुनाव आने वाले हैं जैसे ही सरकार का परिवर्तन होगा हमारा क्षेत्र भी विकास से तभी जुड़ पाएगा। क्योंकि मुझे भाजपा की सरकार से बिल्कुल उम्मीद नहीं है।

बापू सिंह तंवर विधायक राजगढ़

वर्जन भाजपा की सरकार हर गरीब के कल्याण की चिंता करती है। हर मजबूर और किसान की चिंता करती है। हर क्षेत्र में सरकार ने अच्छे काम किए हैं कहीं ना कहीं इसके बाद भी अगर तंवरवाड़ क्षेत्र में कुछ समस्याएं जो सामने आ रही है उसे भी सरकार व संगठन मिलकर उस पर विचार करते हुए उन व्यवस्थाओं को जल्द दुरुस्त कराने का प्रयास करेगा। क्षेत्र के सभी हाट बाजार को सुनियोजित तरीके से शुरू कराते हुए उप मंडी को भी जल्द शुरू कराया जाएगा।

प्रवीण शर्मा वरिष्ठ भाजपा नेता राजगढ़

Related posts

कार्यकर्ता ही संगठन की ताकत -सुरेन्द्र शर्मा

Ravi Sahu

भाजपा दल का विधानसभा स्तरीय प्रशिक्षण वर्ग हुआ आयोजित।

Ravi Sahu

हमारा संविधान हमारा जीवन.. संविधान के मूल्य हम सबके लिए हैं जरूरी।

Ravi Sahu

जान की आफत बनी सडक सड़कों की हालत खराब पर जिम्मेदार अधिकारी नहीं दे रहे हैं ध्यान बारिश से महीनों पहले खराब हुई सड़कों व पुलिया की आज तक नहीं कराई मरम्मत पुलिया से डामर उखड़ा दिखने लगे सरिया आवाजाही में दिक्कत

Ravi Sahu

उर्वरक वितरण व्यवस्था सुदृढ़ रखें वितरण केन्द्र-कलेक्टर विभिन्न केन्द्रों का किया औचक निरीक्षण

Ravi Sahu

फूल मालाओं के साथ ही ,मेन मार्केट की रोनक बढ़ाएगी नई चौपाटी,जाम से मिलेगी निजात

Ravi Sahu

Leave a Comment