Sudarshan Today
राजगढ़

कार्यकर्ता ही संगठन की ताकत -सुरेन्द्र शर्मा

 

भाजपा की जिला बैठक में शामिल हुए पदाधिकारी, कार्यकर्ता।

देवराज चौहान सुदर्शन टुडे

ब्यावरा.

भारतीय जनता पार्टी के समर्पित, ईमानदार, वि निष्ठावान कार्यकर्ता ही संगठन की मुख्य ताकत है. हमारे कार्यकर्ताओं पर हमें गर्व है. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के पास अपार शक्ति है, कार्यकर्ता में समाहित शक्ति को संगठित करने, जगाने, उसका अहसास कराने की जरुरत है. भाजपा ने हमेशा अपने समर्पित कार्यकर्ताओं की चिंता की है.

 

उक्त बात राजगढ़ स्थित ग्राम उत्थान ट्रस्ट गांगोनी में मंगलवार का आयोजित भाजपा की जिला बैठक में संगठन के जिला प्रभारी सुरेन्द्र शर्मा ने कही. श्री शर्मा ने कहा कि संगठन की बैठको में गुण दोष पर चर्चा के साथ सार्थक पहल होती है. हर छोटे से छोटा कार्यकर्ता भी अपने सुझाव देता है. उन्होंने कहा कि आपका समर्पण है तो अपने आप को अर्जुन और संगठन को कृष्ण मानकर कार्य करें.

 

संगठन के काम आना हमारा सौभाग्य

 

श्री शर्मा ने कहा कि मनुष्य योनि में जनम लेना और ऊपर से भारतीय जनता पार्टी जैसे अनुशासनात्मक, विश्व के सबसे बड़े संगठन में कार्य करना हमारे लिए अपने आप में एक सौभाग्यशाली है. कार्यकर्ता के रूप में संगठन का कार्य करना बहुत बड़ी और गर्व की बात है.

 

उन्होंने कहा कि राजगढ़ जिले का कार्यकर्ता सहज, सरल एवं निष्ठावान है. बूथ जीतना प्रभारी की अहम जिम्मेदारी होती है. प्रधानमंत्री की मन की बात बूथ पर ही सुने न की बर पर. गुजरात का चुनाव बूथ के कारण ही जीते हैं. जिला भाजपाध्यक्ष दिलवर यादव ने संगठन की गतिविधियों, रुपरेखा को रखते हुए कहा कि एक समय भावपा के पास लोकसभा में दोसीट ही थी. आज हमारी लोकसभा में 303 सीट है. यह सब कार्यकर्ताओं की एकजुटता, संगठन की शक्ति और मजबूत नेतृत्व से ही संभव हो सका है. उन्होंने कहा कि 15 माह की कांग्रेस सरकार बनी उसे भी सभी ने देखा है. उसकी पीड़ा आज भी है. बैठक में मोर्चा, प्रकोष्ठ के तीन माह के कार्यकाल का विवरण, कार्ययोजना प्रस्तुत की.

 

जिला कार्यालय पर सुनी जाएगी कार्यकर्ता की बात

 

श्री शर्मा ने कहा कि संगठन ने अपने कार्यकर्ता की बात, सुझाव तथा उनकी समस्याओं के निराकरण हेतु सोमवार से रविवार प्रत्येक दिन तीन घंटे राजगढ़ स्थित जिला कार्यालय में तीन घंटे सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, पदाधिकारी क्रमवार बैठकर कार्यकर्ताओं की बात को सुनेंगे.

 

हमारे पास विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता

 

जिला प्रभारी श्री शर्मा ने कहा कि आज हमें इस बात का गर्व है कि हम भाजपा के कार्यकर्ता है और हमारे पास आज विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रुप में है.. साथ ही जनसेवक के रुप में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान है.

 

बैठक में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पूर्व विधायक मोहन शर्मा, रघुनंदन शर्मा, नारायण सिंह पंवार, हरिचरण तिवारी, हजारीलाल दांगी, बद्रीलाल यादव, पर सिंह पंवार, दीपक शर्मा, दीपेन्द्र चौहान, मनीष जोशी, विनोद साहू सहित आमंत्रित सदस्य उपस्थित रहे. कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिला महामंत्री जगदीश पवार ने किया।

Related posts

जागरूकता कार्यक्रम। सदियों से पनप रही बाल विवाह एक कुप्रथा है इसको खत्म करना हम सबकी जिम्मेदारी है…

Ravi Sahu

सुठालिया पुलिस को मिली सफलता चोरी के आरोपी को किया गिरफ्तार व जप्त की चोरी गई मोटरसाईकिल

asmitakushwaha

राजकुमार वर्मा बने भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष, बधाई देने वालों को लगा तांता

Ravi Sahu

पीपीई किट पहनकर लगाए नारे 

Ravi Sahu

राष्टीय वाल्मीकि क्रांतिकारी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बने राजेश खरे।खबर के साथ फोटो प्रदेश अध्यक्ष

Ravi Sahu

चौथी कक्षा की छात्रा की लिखावट देखकर कलेक्टर हुए आश्चर्यचकित।

Ravi Sahu

Leave a Comment