Sudarshan Today
राजगढ़

चौथी कक्षा की छात्रा की लिखावट देखकर कलेक्टर हुए आश्चर्यचकित।

 

 

पेन देकर किया सम्मानित

 

सुदर्शन टुडे राजगढ़

 

राजगढ़।

कलेक्टर श्री हर्ष दीक्षित गत दिवस जिले के ग्राम रामगढ़ में जल मिशन अंतर्गत संचालित नल-जल योजनाओं का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इस दौरान कलेक्टर ने देखा कि खाट पर बैठकर एक छात्रा रौनक तल्लीन होकर होम वर्क कर रही हैं। कलेक्टर भी कौतूहलवश पढ़ाई कर रही छात्रा की खटिया के पास पहुंच गए और छात्रा से चर्चा के दौरान उसकी कॉपी उठाकर देखी। छात्रा की सुंदर लिखावट देखकर कलेक्टर आश्चर्यचकित रह गए।  चौथी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की लिखावट ऐसी लग रही थी जैसे कि कॉलेज में पढ़ने वाले स्टूडेंट की हो। बच्ची की लिखावट से प्रभावित होकर कलेक्टर ने तुरंत अपनी कार में रखा पेन लाकर बच्ची को गिफ्ट कर दिया।

प्रायः देखा जाता हैं कि कलेक्टर जिले के निरीक्षण पर निकलते हैं और निरीक्षण कर वापस लौट आते हैं। लेकिन राजगढ़ कलेक्टर श्री हर्ष दीक्षित जब भी किसी निरीक्षण पर निकलते हैं तो आसपास पढ़ाई करते बच्चे दिखाई देने पर उनके पास अक्सर पहुंच जाते हैं और बच्चों से शिक्षा आदि के बारे में चर्चा करने लगते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा बुधवार को भी ग्राम रामगढ़ में भी देखने को मिला।।

Related posts

सुठालिया पुलिस को 02 नाबलिक बालिकाओ को दस्तयाब करने में मिली सफलता

Ravi Sahu

राजगढ़ पहुंचे प्रदेश एससी मोर्चा के प्रभारी पंकज जोशी ने जिले में ली बैठक ऐसी मोर्चा के माध्यम से बस्ती संपर्क अभियान को मिलेगा बल

Ravi Sahu

संत रविदास के जीवन से प्रेरणा ले एवं उनके बताए मार्गों पर चले – प्रभारी मंत्री डॉ यादव

asmitakushwaha

अंतर्राष्ट्रीय स्वैच्छिक सेवा दिवस के उपलक्ष मे संगोष्ठी का हुवा आयोजन।

Ravi Sahu

सुदर्शन टुडे पड़ताल..जिला चिकित्सालय में बेड की कमी..यह केसा जिला चिकित्सालय,जच्चा और बच्चे में संक्रमण फैला तो जिम्मेदार कोन।

Ravi Sahu

कृषि उपज मंण्डी समिति में हुआ कृषि उपज खरीद का मुहूर्त

Ravi Sahu

Leave a Comment