Sudarshan Today
राजगढ़

फूल मालाओं के साथ ही ,मेन मार्केट की रोनक बढ़ाएगी नई चौपाटी,जाम से मिलेगी निजात

 नए अध्यक्ष ने वार्ड पार्षदों के साथ किया जगह का चयन

राजगढ़ नई परिषद के पदभार ग्रहण करने के तुरंत बाद ही नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष विनोद साहू शनिवार को नगर का हाल जानने निकले, उनके साथ पार्षद संजय गुप्ता, पार्षद प्रतिनिधि बिट्टू शर्मा पार्षद प्रतिनिधि संदीप कटारिया मौजूद थे वह वार्ड नंबर 9 में जब संजय गुप्ता के साथ वार्ड का जायजा ले रहे थे तो उन्हें जगह जगह खाली जगह पड़ी दिखाई दी जहा गंदगी भी बेशुमार थी जो मेन मार्केट के लिए एक मैली तस्वीर साबित हो रही थी उन्होंने वार्ड पार्षद संजय गुप्ता और वार्ड वासियों की सहमति से तत्काल निर्णय लेते हुए दोनों खाली स्थानों पर एक जगह फूल मालाओं की दुकान और उसी के साथ वहां ऑटो स्टैंड बनाने का निर्णय लिया। इसी के साथ वही सामने ही खाली पड़ी जमीन को चार्ट और फल फ्रूट के लिए चौपाटी का रूप देने के साथ ही उस स्थान को भी व्यवस्थित कराते हुए वहां चौपाटी बनाने का निर्णय लिया। इसी के साथ उन्होंने वार्ड क्रमांक 7 के पार्षद भावना शर्मा प्रतिनिधि बिट्टू शर्मा के साथ वार्ड का जायजा लिया जिसमें उन्होंने पुराने आंगनवाड़ी कांजी हाउस के पास लगे कचरे के ढेर को तत्काल वहां से हटाने के निर्देश दिए एवम पुरानी बिल्डिंग के पास की खाली पड़ी जमीन पर स्टीमेट तैयार कर जल्द ही वहा सामुदायिक भवन निर्माण की भी बात कही ।

नगर के मेन मार्केट से जुड़े हुवे दोनो वार्डो में एक लंबे समय से स्टेट लाइट खराब वा नही की स्थिति में दिखाई दी जिसको लेकर उन्होंने स्टेट लाइट की व्यवस्था तत्काल कराने के निर्देश भी मौके से ही नपा प्रशासन को दिए इस अवसर पर दोनों वार्ड वासियों ने और नगर के गणमान्य नागरिकों ने उनका फूल मालाओं के साथ स्वागत सम्मान किया।

Related posts

संकुल पर टीएलएम मेला आयोजित

asmitakushwaha

राजगढ़ पहुंचे प्रदेश एससी मोर्चा के प्रभारी पंकज जोशी ने जिले में ली बैठक ऐसी मोर्चा के माध्यम से बस्ती संपर्क अभियान को मिलेगा बल

Ravi Sahu

सुठालिया पुलिस को मिली सफलता चोरी के आरोपी को किया गिरफ्तार व जप्त की चोरी गई मोटरसाईकिल

asmitakushwaha

अधिकार,सुरक्षा और आशा की अलख केवल शिक्षा से जलाई जा सकती है।

Ravi Sahu

विधायक ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र 4 दिन में डॉक्टर की हो व्यवस्था वरना अस्पताल में जड़ दूंगा ताला!विधायक

Ravi Sahu

पीपीई किट पहनकर लगाए नारे 

Ravi Sahu

Leave a Comment