Sudarshan Today
upहरदोई

एसडीएम ने किया मोहल्ला नई बस्ती का औचक निरीक्षण गन्दगी फ़ैलाने पर डेयरी संचालक पर किया 2000 रुपए का जुर्माना

 

हरदोई। एसडीएम सदर दीक्षा जैन ने आज नगर के वार्ड नंबर 14 नई बस्ती का औचक निरीक्षण किया और साफ सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। एसडीएम सदर दीक्षा जैन ने औचक निरीक्षण के दौरान वार्ड में संचालित 2 डेयरी पर कार्यवाही कराने का निर्देश दिया व 1 डेयरी पर गन्दगी फ़ैलाने के कारण 2000 रुपए का जुर्माना भी लगाया। औचक निरीक्षण के दौरान वार्ड में साफ सफाई व्यवस्था असंतोषजनक पायी गई जिस पर एसडीएम द्वारा नाराजगी व्यक्त की गई। एसडीएम दीक्षा जैन ने वार्ड के सफाई नायक को चेतावनी देते हुए वार्ड की सफाई व्यवस्था को सही कराने के निर्देश भी दिए। निरीक्षण के दौरान एसडीएम को मौक़े पर निराश्रित पशु मिले जिनको गौशला में नियमानुसार भिजवाने कि निर्देश दिए गए जिसके बाद नगरपालिका कर्मियों के द्वारा 07 पशु पकड़े गए। एसडीएम ने औचक निरीक्षण के तहत नगरपालिका के कूड़ा घर का भी जायजा लिया। इस दौरान एसडीएम सदर ने कूड़ा घर के पास की गंदगी को देखकर। नाराजगी जाहिर की जिसके बाद कूड़े को जेसीबी से हटवाया गया।
एसडीएम सदर दीक्षा जैन ने अपील की कि नगर को साफ-सुथरा रखने मे सभी नागरिक सहयोग करे। इस अवसर पर उनके साथ नगर पालिका की टीम उपस्थित रही।

Related posts

खंड शिक्षा अधिकारी प्रभात कुमार श्रीवास्तव ने कक्षा आठ में प्रथम स्थान पाने वाले छात्र नीतीश कुमार को साइकिल पुरस्कार प्रदान करके सम्मानित किया गया

asmitakushwaha

हिंदुत्व समन्वय समिति बैठक एवं स्वागत समारोह

asmitakushwaha

नित्या टेडर्स इंटरलॉकिंग प्लांट पर हुआ विशाल भंडारे का आयोजन 

asmitakushwaha

आज पृथला गोल चक्कर पर नोएडा प्राधिकरण का चला बुलडोजर

asmitakushwaha

चतुर्भुज नाथ इंटर कॉलेज का रिजल्ट रहा शत प्रतिशत

Ravi Sahu

परिवार की उपेक्षित सोच वृद्धा आश्रम

Ravi Sahu

Leave a Comment