Sudarshan Today
bhopal

भोपाल मै चल रही साजिश वेब सीरीज की शूटिंग

सुदर्शन टुडे भोपाल

साजिश वेब सीरीज की पूरी शूटिंग भोपाल एवं उसके आसपास के क्षेत्रों में हो रही है जो पिछले 20 दिनों से लगातार जारी है इसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के छोटे बड़े सभी कलाकारों ने शिरकत की है, और इस वेब सीरीज में भोपाल एवं मध्य प्रदेश के कई अन्य कलाकारों को भी काम करने का अवसर मिला है यह वेब सीरीज वेब सीरीज ए वेब सीरीज 1 उलझी हुई मर्डर मिस्ट्री है जिसको सुलझाने में पुलिस प्रशासन अपना पूरा एड़ी चोटी का जोर लगा देता है और बाद में इसको सफलतापूर्वक पुलिस सुलझा लेती है और बाद में असत्य पर सत्य की जीत होती है, इस वेब सीरीज के माध्यम से भोपाल एवं उसके आसपास की खूबसूरती को निर्देशक हीरालाल खत्री ने और कैमरामैन मनीष व्यास और अमर व्यास ने बड़े ही सही ढंग से दिखाने का प्रयास किया है, हमारी इस वेब सीरीज के लाइन प्रोडूसर सचिन शर्मा जो कि 2007 से मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, उन्होंने बताया कि कोरोना के बाद से लोग जितना मुंबई में शूटिंग करना पसंद करते हैं उतना ही लोग मध्य प्रदेश भोपाल एवं प्रदेश के सभी क्षेत्रों में शूटिंग करना पसंद कर रहे हैं, मध्यप्रदेश शासन की सब्सिडी की जो योजना है वह भी प्रोडूसर्स को लाभान्वित कर रही है, सब्सिडी के रूप में इस योजना के चलने से भी मध्यप्रदेश में शूटिंग को बढ़ावा मिला है। सचिन शर्मा ने बताया कि इस वेब सीरीज में लगभग 40 प्रतिशत शूटिंग क्रू भोपाल एवं मध्य प्रदेश से है उन्होंने कहा कि मेरा यही प्रयास है कि मैं मध्यप्रदेश के ज्यादा से ज्यादा लोगों को फिल्म इंडस्ट्री में रोजगार मिले और ज्यादा से ज्यादा लोग मुंबई फिल्म इंडस्ट्री की तरह काम करना सीखें और अपने उज्जवल भविष्य का निर्माण करें। साथ ही प्रड्यूसर कर्नल श्याम पटनैक,को. प्रोडूसर देव मनेरीया,लाइन प्रोड्यूसर सचिन शर्मा,एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर अन्नू मद्राशी,डायरेक्टर हीरालाल खत्री,डीओपी मनीष व्यास एवं अमर व्यास, आर्ट डायरेक्टर बबलू भाई,लाइन प्रोडक्शन टीम रोहित तिवारी, अरशन मिर्ज़ा, प्रभात, पुनीत तामराकर,निशांत सिंह, रमेश, अम्बेश, मनोज लोधी एवं साजिश वेब सीरीज के मुख्य कलाकार देव मनेरीअा,रजा मुराद, मुग्धा गोडसे,शाहबाज खान, मुस्ताक खान, कांची सिंह, नीरज भारद्वाज एवं भोपाल के कई अन्य कलाकार है। साथ ही आज शूटिंग मुकेश रेस्टोरेंट आनंद नगर भोपाल में चल रही है।

Related posts

MP School: कक्षा 1 से 8वीं के छात्रों को मिलेगा लाभ, 52 जिलों की होगी रैंकिंग, ऐसे मिलेंगे अंक

Ravi Sahu

युवा महापंचायत की जिला स्तरीय प्रतियोगिता में सहभागिता

Ravi Sahu

बेरसिया विधायक माननीय विष्णु खत्री जी के जन्मदिन के उपलक्ष में ईटखेड़ी मैं क्या गया स्वागत

Ravi Sahu

बेरसिया – बजरंग दल जिला बैरसिया की धर्म सभा एवं विशाल शोर्ययात्रा राजपूत धर्मशाला से बस स्टैंड चौराहा ,चौपड़ बाजार, बाल विहार, रेम्प चौराहा विभिन्न मार्गों से होते हुए राजपूत धर्मशाला पर मां भारती की आरती के साथ समापन हुई !

Ravi Sahu

मोर्चा मध्य प्रदेश के निर्देसानुशार नर्मदापुरम जिले के सभी 22 मंडलों में एक दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग एक साथ संपन्न होना था

Ravi Sahu

वेयरहाउसिंग एंड लॉजिस्टिक कार्पोशन विभाग का महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने किया शैक्षणिक भ्रमण प्रबन्धक भलावी और पहाड़े ने स्कंद भंडारण व्यवस्था एवं परिवहन की जानकारी दी

rameshwarlakshne

Leave a Comment