Sudarshan Today
कानपुर देहात

एकमुश्त समाधान योजना के तहत विद्युत विभाग की ओर से सटटी विद्युत उपकेंद्र में कैंप का आयोजन किया गया

सुदर्शन टुडे शाहनवाज खान(शानू)

कानपुर देहात

। सटटी मे एकमुश्त समाधान योजना के तहत विद्युत विभाग की ओर से सटटी विद्युत उप केंद्र में कैंप का आयोजन किया गया जिसमें आधा सैकड़ा से अधिक उपभोक्ताओं ने केंद्र में पहुंचकर बिल संशोधन कराकर 35 उपभोक्ताओं से डेढ़ लाख रुपए राजस्व जमा कराया।
अमरौधा विकासखंड क्षेत्र के सटटी विद्युत उप केंद्र में अधिशासी अभियंता कुलदीप यादव के निर्देशन पर सोमवार को सटटी विद्युत उपकेंद्र में एकमुश्त समाधान योजना के तहत कैंप का आयोजन किया गया कैंप में विद्युत बिल में लगे 100% सरचार्ज माफ किया जा रहा है कैंप में अवर अभियंता प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि 35 विद्युत उपभोक्ताओं से 1 लाख पचास हजार रुपये राजस्व की वसूली की गई है वहीं 40 उपभोक्ताओं के विद्युत बिलों में संशोधन किया गया है उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को शाहजहांपुर के जूनियर विद्यालय में कैंप का आयोजन किया जाएगा जिसमें आसपास के विद्युत उपभोक्ताओं से अपील करते हुए कहा कि कैंप में पहुंचकर शासन द्वारा दी जा रही 100% सर चार्ज माफी योजना का लाभ उठाएं और अपना बिल जमा करें यह छूट 30 जून तक दी जाएगी। इस दौरान लाइनमैन ओमप्रकाश, चंद्रशेखर, रोहित कुमार, दानिश खान मौजूद रहे।

Related posts

केंद्रीय विद्यालय संगठन के 59वें स्थापना दिवस के अवसर पर केंद्रीय विद्यालय माती में हुआ वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

Ravi Sahu

राज्यमंत्री अजीत पाल ने बाढ़ प्रभावित गांवों का किया दौरा ग्रामीणों को दी राहत सामग्री

Ravi Sahu

अग्निपथ को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट

asmitakushwaha

तेज बारिश से गरीब परिवार के मकान की छत गिरी

Ravi Sahu

*थाना अकबरपुर पुलिस टीम ने 01 नफर अभियुक्त को अवैध शस्त्र के साथ गिरफ्तार किया !*

Ravi Sahu

तेज बारिश के चलते दीवार गिरी बड़ा हादसा टल

Ravi Sahu

Leave a Comment