Sudarshan Today
बैतूल

नव मतदाताओं को मतपत्र से मतदान का सही तरीका बताया ब्रांड एम्बेसडर सुश्री सारिका घारू ने

बैतूल/मनीष राठौर

कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस तथा सीईओ जिला पंचायत श्री अभिलाष मिश्रा के मार्गदर्शन में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में शत प्रतिशत एवं सटीक मतदान को प्रेरित करने राज्य निर्वाचन आयोग की राज्य स्तरीय ब्रांड एम्बेसडर सुश्री सारिका घारू इस समय बैतूल जिले में हैं। शतप्रतिशत मतदान तथा सटीक मतदान को प्रेरित करने सुश्री सारिका घारू ने जिले के विभिन्न ग्रामों में गीत, नृत्य, पोस्टर तथा डमी मतपत्र की मदद से जागरूकता कार्यक्रम किया। सुश्री सारिका ने बताया कि वे राज्य निर्वाचन आयुक्त बीपी सिंह, तथा आयोग के सचिव राकेश सिंह एवं सेंस गतिविधि के राज्य प्रभारी डॉ. सुतेश शाक्य के मार्गदर्शन में विभिन्न ग्रामों में मतदाताओं को अधिकाधिक मतदान के लिये प्रेरित कर रही हैं।

बैतूल जिले में कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस तथा सीईओ जिला पंचायत अभिलाष मिश्रा के मार्गदर्शन में ब्रांड एम्बेसडर सुश्री सारिका घारू द्वारा जागरूकता कार्यक्रम किये जा रहे हैं।

सुश्री सारिका ने कहा कि पंचायत के इन चुनावों में प्रत्येक मतदाता को चार पदों के लिये मतदान करना है। इसके लिये मतपत्र पर अपने पसंद के प्रत्याशी के कॉलम में सही प्रकार से मुहर लगाना है। मतपत्र में नोटा का विकल्प भी होगा। हर ग्रामवासी को यह ध्यान रखना है कि शत प्रतिशत मतदान से चुने जाने वाले प्रत्याशी सही अर्थों में गांव के विकास के प्रतिनिधि होंगे। निर्वाचन आयोग द्वारा मौसम की संभावित स्थितियों को देखते हुये मतदान के लिये पूरे इंतजाम किये गये हैं। नव मतदाताओं की भी जिम्मेदारी है कि वे अपनी जिम्मेदारी निभायें। अब मतदान नहीं, बल्कि शत प्रतिशत मतदान की कर लें तैयारी।

Related posts

खुलेआम चल रहा सट्‌टे का कारोबार सब जानकर भी पुलिस बनी अनजान

asmitakushwaha

मानव तस्करी विरोधी दिवस सप्ताह के अंतर्गत  भैंसदेही नगर में रैली का आयोजन किया गया जिसमें शा. कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भैंसदेही तथा शा. उत्कृष्ट बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय छात्र-छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया

manishtathore

किसानों को घर बैठे एमपी फार्म गेट एप से उपज बेचने की मिलेगी सुविधा

Ravi Sahu

खाटू श्याम के कीर्तन से झुमा चिचोली का साबाड़ाना।

rameshwarlakshne

भैंसदेही विधानसभा के भाजपा पंचायत जनप्रतिनिधियो का प्रशिक्षण वर्ग भीमपुर में संपन्न

Ravi Sahu

त्रिस्तरीय पंचायत आम निर्वाचन अंतर्गत जिला पंचायत सदस्यों के निर्वाचन परिणाम घोषित

Ravi Sahu

Leave a Comment