Sudarshan Today
देशमध्य प्रदेश

MP Government Job 2022: यहां 44 पदों पर निकली है भर्ती, 42000 तक सैलरी, जानें आयु-पात्रता

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।MP Government Jobs 2022:  मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए मेडिकल के क्षेत्र में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। रतलाम मेडिकल कॉलेज ने टेक्नीशियन सहायक, लैब टेक्नीशियन, फार्मासिस्ट, रेडियोग्राफर के 44 रिक्त पदों पर भर्ती निकाली है। इसके आवेदन की प्रक्रिया 21 अप्रैल से शुरू हो चुकी है और 20 मई 2022 लास्ट डेट है। योग्य उम्मीदवारों इस तारीख से पहले www.mponline.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

कुल पद-44

आयु सीमा: सामान्य वर्ग के कैंडिडेट्स की आयु 18 से 40 के बीच होनी चाहिए। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमानुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

योग्यता: कैंडिडेट्स ने मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय के साथ डिप्लोमा या स्नातक की डिग्री हासिल की हो।अलग अलग पोस्ट के लिए अलग योग्यता निर्धारित की गई है अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार साइट पर विजिट करें।

वेतन: चयनित उम्मीदवार को पे लेवल -1 से लेवल-8 तक के अनुसार प्रति माह वेतन दिया जाएगा।इसमें न्यूनतम वेतनमान 15000 से 42000 तक शासन द्वारा समय समय दिए जाने वाले भत्तों के साथ दिया जाएगा।

आवेदन शुल्क: सामान्य वर्ग के कैंडिडेट्स को शुल्क के रूप में 1000 रुपए देना होगा। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क में छूट प्रदान की जाएगी।

कैसे करें आवेदन: कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट https://www.mponline.gov.in के माध्यम से आखिरी तारीख से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Related posts

जश्न ऐ ख्वाजा गरीब नवाज उर्स के मौके पर झिरन्या में छठी शरीफ त्यौहार का आयोजन किया

Ravi Sahu

पंडित रामप्रसाद बिस्मिल के बलिदान दिवस को याद किया गया।

Ravi Sahu

युवा मोर्चा ने मनाया सांसद प्रतिनिधि जगदीश जी नागर का जन्मदिन और दी बधाइयां 

Ravi Sahu

केन्द्रीय इस्पात एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री का दौरा कार्यक्रम

Ravi Sahu

sapnarajput

कसरावद पुलिस द्वारा अवैध नौसादर विक्रेताओ के विरुद्ध की गई कार्यवाही*

Ravi Sahu

Leave a Comment