Sudarshan Today
देशमध्य प्रदेश

MP Government Job 2022: यहां 44 पदों पर निकली है भर्ती, 42000 तक सैलरी, जानें आयु-पात्रता

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।MP Government Jobs 2022:  मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए मेडिकल के क्षेत्र में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। रतलाम मेडिकल कॉलेज ने टेक्नीशियन सहायक, लैब टेक्नीशियन, फार्मासिस्ट, रेडियोग्राफर के 44 रिक्त पदों पर भर्ती निकाली है। इसके आवेदन की प्रक्रिया 21 अप्रैल से शुरू हो चुकी है और 20 मई 2022 लास्ट डेट है। योग्य उम्मीदवारों इस तारीख से पहले www.mponline.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

कुल पद-44

आयु सीमा: सामान्य वर्ग के कैंडिडेट्स की आयु 18 से 40 के बीच होनी चाहिए। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमानुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

योग्यता: कैंडिडेट्स ने मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय के साथ डिप्लोमा या स्नातक की डिग्री हासिल की हो।अलग अलग पोस्ट के लिए अलग योग्यता निर्धारित की गई है अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार साइट पर विजिट करें।

वेतन: चयनित उम्मीदवार को पे लेवल -1 से लेवल-8 तक के अनुसार प्रति माह वेतन दिया जाएगा।इसमें न्यूनतम वेतनमान 15000 से 42000 तक शासन द्वारा समय समय दिए जाने वाले भत्तों के साथ दिया जाएगा।

आवेदन शुल्क: सामान्य वर्ग के कैंडिडेट्स को शुल्क के रूप में 1000 रुपए देना होगा। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क में छूट प्रदान की जाएगी।

कैसे करें आवेदन: कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट https://www.mponline.gov.in के माध्यम से आखिरी तारीख से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Related posts

डेमो थेरेपी के नाम पर चल रहा है हुमेन हेल्थ केयर सेंटर,

Ravi Sahu

मूलभूत साक्षरता एवं संख्यात्मकता मूल्यांकन पर कार्यक्रम का आयोजन 

Ravi Sahu

जिला व्यापारी संघ के होली मिलन समारोह में झूम कार नांची बालायें सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Ravi Sahu

अहिरवार समाज संघ की एक छोटी सी बैठक रखी गई जिसमेंडॉ कैलाश नारायण जी अहिरवारहमारे बीच पधारे

Ravi Sahu

खरगोन जिला पंचायत सीईओ से,उप सरपंच संघ के कार्यकर्ताओ ने पंचायत कार्यों को लेकर मुलाकात की

Ravi Sahu

भीकनगांव विधायिका श्रीमती झूमा सोलंकी एक दिवसीय दोरे,पर कई ग्रामीण क्षेत्रों में लोकार्पण किया

Ravi Sahu

Leave a Comment