Sudarshan Today
बैतूलमध्य प्रदेश

शिवपुराण कथा के लिए सैंकडों कार्यकर्ताओं ने ली जिम्मेदारी

 

 

सुदर्शन टुडे समाचार जिला ब्यूरो चीफ रामेशवर लक्षणे बैतूल

 

बैतूल। प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्र की आगामी दिसंबर माह में बैतूल में होने वाली कथा की तैयारियों ने अब खासा जोर पकड़ लिया है। इसी तारतम्य में मंगलवार दोपहर में कथा स्थल शिवधाम, कोसमी फोरलेन पर आयोजन समिति और गणमान्य नागरिकों की बैठक हुई। बैठक में सैंकडों कार्यकर्ताओं ने उन्हें सौंपी गई जिम्मेदारियों का पूरी कर्मठता से निर्वहन करने का संकल्प लिया।

 

मां ताप्ती शिवपुराण कथा आयोजन समिति के तत्वावधान में आगामी 12 से 18 दिसंबर तक कोसमी में फोरलेन के किनारे पर शिवपुराण कथा का आयोजन होना है। आज की बैठक प्रमुख रूप से इस वृहद और भव्य आयोजन के लिए अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपने और इन विभिन्न समितियों में अधिक से अधिक सदस्यों को जोड़ने के लिए रखी गई थी। बैठक में एसडीएम बैतूल केसी परते भी प्रमुख रूप से मौजूद थे। उन्होंने प्रशासन और पुलिस की ओर से आयोजन को सफल बनाने हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। सह संयोजक द्वय आशू अमर किलेदार और योगी राजीव खंडेलवाल ने बताया कि बैठक में भोजन व्यवस्था प्रभारी जितेंद्र कपूर ने भोजन व्यवस्था की जानकारी देते हुए सभी से सहयोग का आह्वान किया। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि भोजन व्यवस्था के लिए किसी से भी नकद राशि स्वीकार नहीं की जा रही है, केवल सामग्री के रूप में ही सहयोग लिया जा रहा है। जिला किराना एवं जनरल व्यापारी संघ के बंटी मोटवानी और टीम ने आश्वासन दिया कि भोजन सामग्री में सहयोग के लिए उनका संघ किराना सामग्री उपलब्ध कराएगा।

सह संयोजक आशू किलेदार ने आयोजन के लिए बनाई गई समितियों, उनके प्रभारियों और उन्हें सौंपी गई जिम्मेदारियों की जानकारी दी। साथ ही इन समितियों से अधिक से अधिक लोगों से जुड़ने का भी आह्वान किया ताकि आयोजन में सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से बनाई जा सके। बैठक में मनीष ठाकुर, अरुण गोठी, शशांक तिवारी, नारायण सरले, प्रवीण गुगनानी ने भी संबोधित कर सुझाव दिए। इसके बाद ऋषिराम सरले ने हनुमान चालीसा का पाठ किया। संचालन सुनील द्विवेदी ने किया।

 

बैठक में प्रमुख रूप से एसडीएम कैलाश परते, जितेन्द्र कपूर, कौशल्या बघेल, संजय बाथरे, अरूण किलेदार, कांतू दीक्षित, रमेश मिश्रा,आशू किलेदार, योगी राजीव खंडेलवाल, राजू अग्रवाल, प्रवीण गुगनानी, राजेश आहूजा, सुनील व्दिवेदी, अरूण गोठी, मोहित गर्ग, हरपाल सिंह राजपूत, नवनीत मालवीय, शशांक तिवारी, जगदीश राघव, ऋषिराम सरले, नारायण सरले, राकेश शर्मा रक्कू, मनीष ठाकुर, अभिषेक खंडेलवाल, अनिल राठौर, अमित पटेल, बलवंत धोटे, गोकुल सिंह चौहान, छुट्टन पाल, तरूण बाघमारे, पिंटू परिहार, बबलू खुराना, नारायण पवार, रामदेव पारधे, मुन्ना मानकर, अरूण अडलक, बंटी मोटवानी, नारायण जसूजा, धीरज हिरानी, डब्बू तलेडा, तरूण वैद्य, दीपक पाल, राज बाघमारे, आशीष पवार, नवनीत मालवीय, राजेन्द्र साहू,मुन्ना मानकर, गौरव किलेदार, अभिषेक किलेदार, विवेक बोथरा प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Related posts

भारत रत्न श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेई की जन्म जयंती दिवस पर भाजपा द्वारा सभी मतदान केंद्र पर मनाया जावेगा सुशासन दिवस

Ravi Sahu

पत्रकारिता के क्षेत्र में पूरे प्रदेश में गौरव ने किया नाम रोशन

Ravi Sahu

बाला जी के भक्तों ने नगर में जगह जगह किया प्रसाद वितरित

Ravi Sahu

पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस, महापौर माधुरी पटेल ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा, बाढ़ पीड़ितों से की मुलाकात

Ravi Sahu

एसडीएम नाडिया की दिलचस्पी से मतदाता सूची पुनरीक्षण में संभाग में करीब 10 हजार नाम जोड़कर प्रथम पायदान पर रहा

Ravi Sahu

मध्यप्रदेश शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार कार्यालय पहुंच सौंपा ज्ञापन

asmitakushwaha

Leave a Comment