Sudarshan Today
डिंडोरीमध्य प्रदेश

भारत रत्न श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेई की जन्म जयंती दिवस पर भाजपा द्वारा सभी मतदान केंद्र पर मनाया जावेगा सुशासन दिवस

 

 

प्रत्येक मतदान केंद्रों में आयोजित होगी मन की बात

जिला मीडिया प्रभारी सुधीर दत्त तिवारी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की जन्म जयंती 25 दिसम्बर को है। हम प्रत्येक वर्ष श्रद्धेय अटल जी की जयंती को सुशासन दिवस के रूप में मनाते आए  हैं  इस अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों को आयोजन करते हैं। प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री  हितानंद शर्मा के निर्देशानुसार,  संभागीय प्रभारी एवं प्रदेश महामंत्री  कविता पाटीदार, माननीय जिला संगठन प्रभारी गिरीश द्विवेदी के मार्गदर्शन में व  भाजपा जिलाध्यक्ष अवध राज बिलैया के नेतृत्व में  25 दिसम्बर, 2022 को पार्टी संगठन द्वारा निम्नलिखित कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा जिसमे सभी बूथों पर अटल जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करने के साथ साथ श्रद्धेय अटल जी के अदभुत व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर चर्चा हो । पार्टी द्वारा दिये गये बूथ स्तर के कार्यक्रमों में से अटल जी की जयंती का कार्यक्रम एक है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा समसामयिक विषयों पर ‘मन की बात का कार्यक्रम बहुत ही लोकप्रिय एवं उपयोगी है। यह सुखद संयोग है कि दिसम्बर माह का अंतिम रविवार 25 दिसम्बर को है। प्रत्येक बूथ पर मन की बात का कार्यक्रम एकत्रित होकर सुना जाय तथा उसके विषय में चर्चा हो। प्रत्येक बूथ पर रचनात्मक कार्यक्रम का आयोजन हो।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार गरीबों एवं किसानों के कल्याण के प्रति समर्पित है। प्रत्येक बूथ पर लाभार्थियों के बीच में सरकार की योजनाओं, उपलब्धियों एवं सुशासन की चर्चा हो । प्रत्येक मतदान में केन्द्र सरकार एवं भाजपा शासित राज्य सरकारों की योजनाओं एवं उपलब्धियों तथा गरीब कल्याण से संबंधित सुशासन पर व्याख्यान हो। श्रद्धेय अटल जी की कविताओं पर काव्यांजलि का कार्यक्रम हो। जिला महामंत्री एवं मन की बात कार्यक्रम प्रभारी ज्ञानदीप त्रिपाठी ने सभी मंडल अध्यक्षों से  मतदान केंद्र प्रभारी एवं अध्यक्षों से आग्रह किया है कि सभी मतदान में सुशासन दिवस एवं मन की बात कार्यक्रम संपन्न करना है।

*भारत रत्न श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेई की जन्म जयंती दिवस पर भाजपा द्वारा सभी मतदान केंद्र पर मनाया जावेगा सुशासन दिवस*

*प्रत्येक मतदान केंद्रों में आयोजित होगी मन की बात*

जिला मीडिया प्रभारी सुधीर दत्त तिवारी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की जन्म जयंती 25 दिसम्बर को है। हम प्रत्येक वर्ष श्रद्धेय अटल जी की जयंती को सुशासन दिवस के रूप में मनाते आए हैं इस अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों को आयोजन करते हैं। प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा के निर्देशानुसार, संभागीय प्रभारी एवं प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार, माननीय जिला संगठन प्रभारी गिरीश द्विवेदी के मार्गदर्शन में व भाजपा जिलाध्यक्ष अवध राज बिलैया के नेतृत्व में 25 दिसम्बर, 2022 को पार्टी संगठन द्वारा निम्नलिखित कार्यक्रमों का आयोजन किया जायेगा जिसमे सभी बूथों पर अटल जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करने के साथ साथ श्रद्धेय अटल जी के अदभुत व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर चर्चा हो । पार्टी द्वारा दिये गये बूथ स्तर के कार्यक्रमों में से अटल जी की जयंती का कार्यक्रम एक है।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा समसामयिक विषयों पर ‘मन की बात का कार्यक्रम बहुत ही लोकप्रिय एवं उपयोगी है। यह सुखद संयोग है कि दिसम्बर माह का अंतिम रविवार 25 दिसम्बर को है। प्रत्येक बूथ पर मन की बात का कार्यक्रम एकत्रित होकर सुना जाय तथा उसके विषय में चर्चा हो। प्रत्येक बूथ पर रचनात्मक कार्यक्रम का आयोजन हो। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार गरीबों एवं किसानों के कल्याण के प्रति समर्पित है। प्रत्येक बूथ पर लाभार्थियों के बीच में सरकार की योजनाओं, उपलब्धियों एवं सुशासन की चर्चा हो । प्रत्येक मतदान में केन्द्र सरकार एवं भाजपा शासित राज्य सरकारों की योजनाओं एवं उपलब्धियों तथा गरीब कल्याण से संबंधित सुशासन पर व्याख्यान हो। श्रद्धेय अटल जी की कविताओं पर काव्यांजलि का कार्यक्रम हो। जिला महामंत्री एवं मन की बात कार्यक्रम प्रभारी ज्ञानदीप त्रिपाठी ने सभी मंडल अध्यक्षों से मतदान केंद्र प्रभारी एवं अध्यक्षों से आग्रह किया है कि सभी मतदान में सुशासन दिवस एवं मन की बात कार्यक्रम संपन्न करना है।

Related posts

आज हरदा में श्रीनगर कॉलोनी में रजक समाज के सामाजिक बंधु उपस्थित हुए

Ravi Sahu

जनजाति गौरव दिवस पर निकली भव्य रैली प्रतिभाओं का किया सम्मान

Ravi Sahu

कलेक्‍टर तरूण राठी ने जिला चिकित्‍सालय का किया औचक निरीक्षण

Ravi Sahu

24वें तीर्थंकर भगवान महावीर स्वामी का 2623 वां जन्म कल्याणक एवं 70वीं अणु दीक्षा जयंती उल्लासपूर्वक मनाई

Ravi Sahu

मध्य प्रदेश की जीत पर बोले अनुराग ठाकुर, कांग्रेस ने हमारा काम आसान किया, उनके अहंकार ने उन्हें हराया, नरेन्द्र सिंह तोमर ने भारी वोटों से जीता चुनाव

Ravi Sahu

मालवीय बलाई समाज के लोगों द्वारा कबीर आश्रम गणेश मंदिर पर किया वृक्षारोपण

Ravi Sahu

Leave a Comment