Sudarshan Today
bhopal

योग से जुड़ रहे युवा, नेहरू युवा केंद्र कर रहा जागरूक

सुदर्शन टुडे

भोपाल। आठवें विश्व योग दिवस के उपलक्ष्य में नेहरू युवा केंद्र भोपाल द्वारा जिले भर में अलग-अलग गतिविधियां आयोजित की जा रही हैं, इसी क्रम में नेहरू युवा केंद्र के उपनिदेशक डॉ.सुरेंद्र शुक्ला के मार्गदर्शन में नेशनल यूथ वॉलिंटियर आशीष परिहार द्वारा बैरसिया में व्यापक स्तर पर योगाभ्यास कार्यक्रम एवं जागरूकता गतिविधि आयोजित की गई। वॉलिंटियर आशीष परिहार ने युवाओं को जागरुक करते हुए कहा कि योग सभी के स्वास्थ्य के लिए लाभदायक है , दैनिक जीवन में समय निकालकर सभी को योग करना चाहिए।

विश्व योग दिवस पर सामूहिक योगाभ्यास कार्यक्रम में सभी को शामिल करने के लिए भी प्रेरित किया। ज्ञात हो कि ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र में बड़े स्तर पर लगातार युवा योग गतिविधियों से जुड़कर फिट इंडिया का संदेश दे रहे हैं।

Related posts

“उच्च शिक्षा उत्कृष्टता संस्थान” भोपाल की ‘राष्ट्रीय सेवा योजना’ इकाई के स्वयंसेवकों द्वारा दिनाँक 09/04/2024 को ‘शहीद दिवस (पखवाड़ा) स्मरण श्रृंखला’ में ‘स्वच्छता कार्यक्रम एवं मतदाता जागरूकता अभियान’ के अंतर्गत निजी रूप से लोगों को मतदान करने हेतु जागरूक किया गया।

Ravi Sahu

यूथ सोशलग्राम ने अनोखे अंदाज में संपन्न किया 75 दिवसीय हार्ड चैलेंज लगातार दिन- रात देशभर में चला सेवा कार्य, सैकड़ों जरूरतमंदो को मिली मदद

Ravi Sahu

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता मे 4 गोल्ड मैडल जितने पर सूबेदार राधा यादव का स्वागत 

Ravi Sahu

ग्राम पंचायत बरखेड़ा में त्रिकोणीय मुकाबला हो सकता है यदि…..

Ravi Sahu

श्री वैभव मैरिज गार्डन कोलार पर सात दिवसीय शिव पुराण कथा महोत्सव

Ravi Sahu

समय पर परिवहन सेवा नही मिलने से ग्रामीण विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा प्राप्त करने में करना पड़ रहा कठिनाइयों का सामना

Ravi Sahu

Leave a Comment