Sudarshan Today
पथरिया

सिमरी सीतानगर के प्रत्याशी के साथ घटना,नामांकन भरकर पथरिया से जा रहे थे घर

जनपद प्रत्याशी पर अज्ञात बाइक सवारों ने किया जानलेवा हमला का जांच करवाई की जायेगी।

नीलेश विश्वकर्मा/ पथरिया

पथरिया ब्लॉक में आने वाले सिमरी सीतानगर जनपद क्षेत्र से प्रत्याशी खिलान अहिरवार के साथ रविवार की रात लूट कर मारपीट की घटना सामने आई है। जिसमें खिलान को चोटें आई है, वहीं साथी का हाथ फैक्चर हो गया है।

जानकारी अनुसार सिमरी सीतानगर के जनपद प्रत्याशी खिलान अहिरवार अपने साथी के साथ रात में पथरिया से नामांकन फॉर्म जमा करने के बाद गांव जा रहे थे। तभी दमोह पथरिया मार्ग पर नोरुमारा तिराहे के पास तीन अज्ञात बाइक सवारों ने उन्हें रोका और हमला कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने खिलान का एक बैग छीन कर फरार हो गए। जिसमें 5

हजार रुपए, कुछ दस्तावेज खिलान और साथी का मोबाइल था। घटना की जानकारी पीड़ित खिलान ने अपने राजनीतिक मित्र पथरिया निवासी गौरव पटेल को दी। जिसके बाद वह अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों पीड़ितों को पुलिस थाने लेकर गए। जहां पुलिस ने शिकायती आवेदन लिया है।

राजनीतिक षड्यंत्र का आरोप

क्षेत्र के जनप्रतिनिधि गौरव पटेल का आरोप है कि क्षेत्र में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। अपराधियों पर पुलिस का अंकुश नहीं रहा। पिछले कुछ माह में दमोह पथरिया मार्ग पर चार से पांच लूट की घटनाएं हो चुकी है। जिसका एक भी आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। इसके अलावा हत्या और अन्य अपराध भी क्षेत्र में घट रहे हैं। इतना ही नहीं गौरव पटेल का यह भी आरोप है कि उन्हें लगता है कि यह लूट की घटना राजनीतिक षड्‌यंत्र है। उनके समर्थकों को परेशान करने के लिए किसी राजनीतिक प्रतिद्वंदी के द्वारा यह हरकत कराई गई है, जिसकी जांच होना चाहिए। उक्त मामले में जब पथरिया थाना प्रभारी रजनी शुक्ला से जानकारी लेनी चाही गई तो उन्होंने कुछ बोले बगैर ही फोन काट दिया।

Related posts

दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला प्रस्फुटन समितियों की प्रारंभ हुई

Ravi Sahu

शासकीय एम.एल.बी. उच्चतमर माध्यमिक विद्यालय पथरिया में विधिक जागरूकता शिविर सम्पन्न

Ravi Sahu

महिलाओं के लिए शुरू की जाएंगी नईं योग-कक्षाएं*

Ravi Sahu

नगरीय निकाय हटा, पटेरा और तेन्दूखेड़ा में शांतिपूर्ण तरीके से मतगणना संपन्न -कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री चैतन्य

asmitakushwaha

निलंबित अधिकारी के हस्ताक्षर कर सूचना अधिकार अधिनियम का उल्लंघन कर आवेदक को कर रहे गुमराह

Ravi Sahu

ग्राम विकास प्रस्फुटन समिति ग्राम बम्होरी चौथा की बैठक संपन्न

Ravi Sahu

Leave a Comment