Sudarshan Today
पथरिया

नगर परिषद पथरिया में भाजपा का परचम लहराने युवा मोर्चा प्रतिबद्ध : भरत यादव

नीलेश विश्वकर्मा /पथरिया

नगरीय निकाय चुनावों को लेकर भाजपा युवा मोर्चा मण्डल पथरिया की कामकाजी बैठक का आयोजन पथरिया में किया गया, जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा भरत यादव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कि 15 वार्डों के युवा कार्यकर्ता नगर परिषद पथरिया में भाजपा को सत्ता पर पुनः काबिज कराने के लिये कमर कस चुके हैं। हमारा प्रत्याशी कमल का फूल हैं, टिकट किसी को भी मिले लेकिन युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अपने प्रत्याशी कमल के फूल को जिताने के लिये प्रतिबद्ध हैं।

बैठक को संबोधित करते हुये शोध और नीति प्रभारी अंकित पटेल ने कहा कि भाजपा की सरकार ने पथरिया के लिए नल जल योजना, शादी घर, बस स्टैंड, नगर के लिए चौड़ी सड़क बहुत सी जन हितैषी सौगातें दी हैं। लेकिन नगर परिषद में भाजपा का जन प्रतिनिधि न होने के कारण कई योजनाओं में लेट लतीफी की गई।

भाजपा सरकार ने सबका विकास करते हुये जरूरतमंदो को आवास दिये हैं। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी हैं वे अपने अपने वार्ड में भाजपा के पक्ष में माहौल तैयार करें।

जिला मंत्री श्री श्रीमंत चौरसिया ने कहा – जो नगरीय निकाय चुनाव होने जा रहा है उस में युवाओं की भूमिका ही चुनाव का परिणाम है हमारे लिए प्रत्याशी नहीं कमल का फूल देखकर पूर्ण लगन से मेहनत कर भाजपा के प्रत्याशियों को विजय बनाना है इससे हम नगर परिषद पथरिया में पुनः वापसी कर सके और पथरिया नगर परिषद में भाजपा का परचम लहरा सके!

बैठक में जिला महामंत्री कार्तिक शैलार, जिला मंत्री आलोक मुखरैया, संभव सिंघई, अभिषेक राठौर, मण्डल महामंत्री घनश्याम पटेल सहित युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे। पथरिया युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष श्री कुलदीप पटेल जी ने आभार प्रकट किया।

Related posts

नर्मदा मैया से सुनार कोपरा और व्यारमा को जोड़ने की परियोजना स्वीकृत।

asmitakushwaha

विद्युत वितरण कंपनी की मनमानी के चलते ग्राम चिरौला के ग्रामीण परेशान 

Ravi Sahu

दिवाली के बाद बुंदेलखंड में मौनिया नृत्य की टोलियां गांव गांव भ्रमण करते हुए अपनी कृष्ण भक्ति और प्रकृति पूजक सनातन परंपरा को दर्शाती हैं.

Ravi Sahu

श्री मौज आनंद आश्रम गढ़िया हटा में विश्व हिंदू परिषद का स्थापना दिवस संपन्न 

asmitakushwaha

तेंदूखेड़ा पहुंचे केंद्रीय मंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल, नए नगर परिषद तेंदूखेड़ा भवन का शुभारंभ किया

asmitakushwaha

मतदाता किसी भी उम्मीदवार द्वारा इस प्रकार की सुविधा के ऑफर को स्वीकार न करें- कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री चैतन्य

Ravi Sahu

Leave a Comment