Sudarshan Today
up

सरयू नदी में डूबा किशोर, पसरा मातम, दोस्तों के साथ कठौड़ा सरयू नदी में स्नान करते समय हुई घटना

सुदर्शन टुडे दुर्गाशंकर सिंह की रिपोर्ट

सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के कठौड़ा घाट पर सरयू नदी में मंगलवार को दोपहर बाद दोस्तों के साथ स्नान करते समय 14 वर्षीय बालक गहरे पानी में समा गया। यह देख उसके साथ स्नान कर रहे अन्य साथी घबरा गए और वहां से गांव पहुंच कर परिजनों को घटना की सूचना दी। जब तक परिजन व अन्य लोग वहां पहुंचे तब तक लड़का डूब चुका था। उधर घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पर पहुचीं पुलिस, ग्रामीण के सहयोग से शव की तलाश में जुट गई है। समाचार लिखे जाने तक शव का पता नही चल पाया था।
जानकारी के अनुसार सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के करमौता गांव निवासी राम अशीष शर्मा अपनी पत्नी चंपा देवी और तीन पुत्रों के साथ मुंबई में रह कर अपना कारोबार करते हैं। करीब एक पखवारे पूर्व ही राज अपने माता पिता के साथ गांव आया था। मंगलवार को अपराह्न करीब तीन बजे अपने दोस्तों के साथ कठौड़ा जंगली बाबा धाम चला गया। वहां पहुंच कर सभी सरयू नदी में स्नान करने लगे। इसी दौरान राज गहरे पानी में।चला गया। यह देख मौके पर मौजूद अन्य साथी बचाने का प्रयास किये लेकिन कामयाबी नही मिली। थोड़ी देर बाद ही राज उनकी आंखों से ओझल हो गया। यह देख साथ गए मित्र भाग कर गांव आए और घटना की सूचना परिजनों को दी। उधर पुत्र के डूबने की खबर सुन कर परिजनों के होश उड़ गए। मां दहाड़े मार कर रोने लगी। थोड़ी देर में ही घाट पर सैकड़ो की भीड़ जमा हो गई। जबकि पुलिस स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को खोजने में जुट गई है। लेकिन अभी तक शव का पता नहीं चल सका है।

Related posts

अंतरराष्ट्रीय चैंपियन स्पर्धा में सार्वजनिक शिक्षोन्नयन संस्थान ने जीते 09 पदक

Ravi Sahu

बहराइच चाइनीज मांझे ने ले ली मासूम की जान,

asmitakushwaha

18 वर्ष या से अधिक आयु के सभी छात्र-छात्राओं का मतदाता सूची में निबंधन सुनिश्चित करने को लेकर हुई बैठक

Ravi Sahu

सर्वोदय हॉस्पिटल ने श्रीजी बाबा में लगाया निशुल्क चिकित्सा शिविर।

Ravi Sahu

ज्योतिषाचार्य जी की हुई बैठक आचार्य पंकजेश महाराज जी

asmitakushwaha

कबड्डी मेट के लिए भटक रहे प्रदेश स्तरीय बालिका कबड्डी खिलाड़ी खेल निदेशालय द्वारा केंद्रीय प्रशिक्षण में फाउंडेशन के 5 खिलाड़ियो का चयन केम्प में भी हुआ

Ravi Sahu

Leave a Comment