Sudarshan Today
up

बहराइच चाइनीज मांझे ने ले ली मासूम की जान,

रात करीब नौ बजे जब राजा पुर बाजार के समीप पहुंचे उसी दौरान भतीजे रजत का गला हवा में तैर रहे चाइनीज मांझे में फंस गया. जबतक कोई कुछ समझ पाता, मांझे ने रजत का गला काट दिया. इसी मांझे में तिलकराम भी उलझ कर घायल हो गए.

 

चाइनीज मांझे में फंसकर गला कटने से बहराइच में एक मासूम की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है. गुरुवार शाम मासूम अपने ताऊ के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था. इसी बीच रास्ते में पेड़ से लटक रहे चायनीज मांझे में उसकी गर्दन फंस गई और उसका गला कट गया.

वहीं बच्चे के ताऊ भी मांझे में फंस कर घायल हो गए. घायलों को तत्काल बहराइच मेडिकल कॉलेज ले जाया गया लेकिन तब तक मासूम की मौत हो गई. वहीं मृतक के ताऊ का गंभीर अवस्था में अभी भी इलाज चल रहा है.

बहराइच के थाना राम गांव क्षेत्र के गांव कोरियनपुरवा निवासी रूपनारायण बहराइच में मशहूर मरीमाता मंदिर में पुजारी हैं. यह दुखद घटना उन्हीं के परिवार से जुड़ी हुई है. उनका बड़ा बेटा तिलक राम अपनी पत्नी व भतीजे 7 वर्षीय रजत को लेकर बेगमपुर में एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे.

Related posts

पैतृक गांव पहुंचे रामनाथ कोविंद, महापौर ने सौंपी शहर की चाभी

Ravi Sahu

राजकीय कृषि बीज भंडार में कृषि विभाग द्वारा निःशुल्क बीज किट वितरण का आयोजन

Ravi Sahu

कानपुर देहात दुर्वासा ऋषि आश्रम में दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त करने पहुंचे पूर्व प्रत्याशी समाजवादी पार्टी नरेंद्र पाल सिंह

Ravi Sahu

उत्कृष्ट कार्य के लिए कक्षा अध्यापक/अध्यापिका को शिल्ड देकर किया गया सम्मान-

Ravi Sahu

क्रांतिकारी गरीब सेवा संस्थान के द्वारा बडे मंगलवार पर किया गया प्रसाद वितरण

asmitakushwaha

सपा नेताओं ने मनाई महारानी अहिल्याबाई होल्कर जी की जयंती

Ravi Sahu

Leave a Comment