Sudarshan Today
khargon

खरगोन का सियासी पारा गरम 6 मई को राहुल गाँधी और 7 मई को प्रधानमंत्री मोदी की खरगोन में सभा

सुदर्शन टुडे ब्यूरो लुकमान खत्री

खरगोन। लोकसभा चुनाव में सियासी दलों के दिग्गजों को जमावड़ा संसदीय क्षेत्र में लगने लगा है। इसी क्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 6 मई को सेगांव में रैली करेंगे। यहां पर कांग्रेस ने सेवानिवृत्त सेलटेक्स अधिकारी पोरलाल खरते को चुनाव मैदान में उतारा है। गांधी कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए सेगांव आ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि संसदीय क्षेत्र आदिवासी बाहुल्य होकर आरक्षित है। यहां की राजनीति में आदिवासी समुदाय यहां एक अहम भूमिका निभाता है। आदिवासी समुदाय की अच्छी खासी आबादी है और इसी के चलते लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दोनों मुख्य पार्टियां बीजेपी और कांग्रेस यहां फोकस कर रही हैं। राहुल गांधी 6 को तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 मई को खरगोन में सभा करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 मई को खरगोन में चुनावी सभा लेंगे। वे खरगोन बड़वानी और खंडवा जिले की 11 विधानसभाओं के मतदाताओं को साधेंगे ।खरगोन में नवग्रह मेला मैदान पर पीएम की सुबह 10 बजे सभा होगी। आयोजन को लेकर तैयारियां चल रही है।

 

शुक्रवार दोपहर 12:30 बजे जिला मुख्यालय पर राज्यसभा सांसद और प्रदेश भाजपा प्रवक्ता डॉ सुमेरसिंह सोलंकी ने कार्यक्रम के संबंध में प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी। उन्होंने बताया पीएम की सभा में खरगोन जिले की, बड़वानी जिले के अलावा खंडवा जिले की पंधाना विधानसभा के कार्यकर्ता ,पदाधिकारी और आमजन शामिल होंगे। निमाड़ में पड़ रही गर्मी को देखते हुए

पार्किंग स्थल, सभास्थल सहित कई स्थानों पर पेयजल की व्यवस्था की जाएगी।

इस दौरान लोकसभा संयोजक खरगोन विधायक बालकृष्ण पाटीदार, सह संयोजक राजेंद्र यादव, प्रभारी सुभाष कोठारी, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद राठौड़, बड़वानी जिलाध्यक्ष कमलनयन इंगले, मीडिया प्रभारी प्रकाश भावसार, सहित अन्य मौजूद थे।

खरगोन बड़वानी लोकसभा क्षेत्र में रेल की सुविधा को लेकर डॉ सुमेर सोलंकी ने कहा कि सांसद गजेंद्रसिंह पटेल और मेरे माध्यम से लगातार संसद में क्षेत्र की सुविधा को देखते हुए सवाल उठाए गए। ट्रेन सुविधा को लेकर लगातार प्रयास चल रहे हैं। कोशिश की जा रही है कि 2029 तक रेल लाइन का काम शुरू हो जाएगा।

Related posts

खरगोन पुलिस की एफ.एस.टी. टीम द्वारा 37 लाख रुपये नगद ले जाने वालों पर की गई कार्यवाही

Ravi Sahu

मानवाधिकार सुरक्षा सघ के सदस्यों का गोगावा तहसील में गठन किया गया

Ravi Sahu

एसडीएम ने बिना फिटनेश और बगैर परमिट के वाहन को पकड़ा गया

asmitakushwaha

खरगोन में मतदाता जागरूकता रैली निकाल नागरिकों को किया मतदान के लिये प्रेरित

Ravi Sahu

पैगम्बर ए इस्लाम – मोहम्मद साहब की शान में गुस्ताखी करने पर नूपुर शर्मा पर एफ,आई,आर की मांग।

Ravi Sahu

खरगोनएपीसी व बीआरसी के पदों के लिए जिला स्तरीय नियुक्ति समिति की बैठक सम्पन्न

Ravi Sahu

Leave a Comment