Sudarshan Today
DAMOH

मतदान हमारा राष्ट्रीय कर्त्तव्य और राष्ट्रीय पर्व भी है

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री कोचर ने किया आग्रह 26 अप्रैल को मतदान करने अवश्य जायें, यह हमारा अधिकार है

अपने-अपने मतदान केंन्द्र पर अवश्य जायें और मतदान

जरूर करें -सीईओ जिला पंचायत अर्पित वर्मा

छात्र-छात्राओं ने मानव श्रृंखला बनाकर दिया नागरिकों को संदेश

सुदर्शन टुडे राहुल गुप्ता दमोह

दमोह-07-दमोह संसदीय क्षेत्र में शत-प्रतिशत मतदान संपन्न कराने के उद्देश्य से स्वीप गतिविधियों के तहत जिले में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुधीर कुमार कोचर के निर्देशन में आज स्थानीय घंटाघर पर नगर के विभिन्न विद्यालयों ने एकत्रित होकर मानव श्रृंखला बनाई और आमजन को संदेश दिया हमें अपने संविधान के प्रति सजग रहना है और मतदान करना है, मतदान हमारा राष्ट्रीय कर्त्तव्य है और राष्ट्रीय पर्व भी है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री कोचर एवं सीईओ जिला पंचायत एवं स्वीप के नोडल अधिकारी अर्पित वर्मा सहित अन्य अधिकारियों ने स्कूली छात्र-छात्राओं सहित शिक्षक-शिक्षिकाओं का उत्साह वर्धन किया और उनका अभिवादन स्वीकार किया। उन्होंने मतदान संबंधी शपथ भी दिलाई। यह मानव श्रृंखला हृदयस्थल घंटाघर से तहसीलग्राउंड तक आयोजित की गई।

 

इस अवसर पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री कोचर ने संबोधित करते हुये कहा जितने भी 18 साल से ऊपर के लोग आए हुए हैं, उन सब से मेरा आग्रह है अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। जो विद्यार्थी यहां आये हुये हैं वह अपने घर जाकर और अपने अभिभावकों, परिवार वालों से आग्रह करें कि उन सबको वोट अवश्य देना हैं। मतदान को अब 48 घंटे से भी कम समय का बचा हैं, 26 अप्रैल को मतदान प्रातः 07 बजे से शाम 06 बजे तक चलेगा।

 

सीईओ जिला पंचायत तथा स्वीप नोडल अधिकारी अर्पित वर्मा ने कहा मतदान का दिन अब पास में आ चुका हैं, पिछले 01 महीने से लगातार कोशिश रही हैं कि स्वीप की गतिविधियों के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा हैं कि वे 26 अप्रैल को अपने मत का प्रयोग अवश्य करें। इसी तारतम्य में आज यह मानव श्रृंखला आयोजित की गई। उन्होंने कहा अपने-अपने मतदान केंद्र पर जाएं और मतदान करें।

 

इस अवसर पर एसडीएम आरएल बागरी, डिप्टी कलेक्टर सौरभ गंर्धव, सहायक नोडल अधिकारी केपी अहिरवार,जिला शिक्षा अधिकारी एसके नेमा, डीपीसी श्री द्विवेदी, मुख्य नगर पालिका अधिकारी सुषमा धाकड़, डॉ आलोक सोनवलकर, विपिन चौबे, मोहन राय, सम्मानीय मीडियाजन सहित अन्य विभागों के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे।

Related posts

गूढ़ा में अष्टमी पर महाआरती का हुआ आयोजन

Ravi Sahu

आकाशीय बिजली गिरने से एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Ravi Sahu

दमोह कलेक्टर ने नगर के विभिन्न क्षेत्रों का किया भ्रमण 

Ravi Sahu

ऑपरेशन मुस्कान के तहत विगत 5 दिनों में 3 नाबालिग बालिकाओं को नोहटा पुलिस ने, दस्तयाब कर परिजनो के सुपुर्द किया। 

Ravi Sahu

सूरदास काे हुए थे राधाकृष्ण के दर्शन – आचार्य पंडित रवि शास्त्री महाराज 

Ravi Sahu

*दमयंती नगर मंडल के सभी शक्ति केंद्रों की बैठक सम्पन्न*

Ravi Sahu

Leave a Comment