Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

शिवपुरी पुलिस ने थाना कोलारस के अंधे कत्ल का खुलासा कर दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

ब्यूरो चीफ रानू लोधी की रिर्पोट

दोनों आरोपी निकले मृतक के दोस्त, दुकान मालिक से शिकायत करने की बात पर से की हत्या 

 

शिवपुरी/ थाना कोलारस मे दिनांक 26.04.2022 को फरियादी रामप्रसाद पाल नि0 भडौता चक ने बताया कि मेरा लडका हरभजन खरई वाले के यहां किराने की दुकान पर कोलारस में काम करता था जो लौटकर नहीं आया सुबह पता चला कि मेरे लडके हरभजन की लाश भडौता चक रोड पर खन्ती में लटके पेड की डाल से रस्सी से फांसी लगी लटकी है । रिपोर्ट पर से मर्ग कायम कर जांच के दौरान आई साक्ष्य के आधार पर धारा 302 ताहि0 का अपराध पंजीबद्ध किया गया ।

थाना कोलारस के भडोता चक रोड पर हुए अंधे कत्ल के शीध्र निकाल एवं आरोपीगणों कि गिरफ्तारी हेतु श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय श्री राजेश सिहं चन्देल के द्वारा आदेशित किया गया था । श्रीमान के आदेश पालन में श्रीमान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय श्री प्रवीण भूरिया जी एवं एसडीओपी महोदय अनुभाग कोलारस श्री दीपक सिह तोमर जी के मार्गदर्शन में मुखविर तन्त्र को मजबूत किया गया ।

विवेचना के दौरान साक्ष्य के आधार पर खरई वाले के यहां किराने की दुकान पर पूर्व में मृतक के साथ काम करने वाले कर्मचारियों से पूछताछ की गई तो उनमें से पूर्व के दो कर्मचारियो ने पूछताछ में जुर्म कबूल करते हुए बताया कि हम दोनों खरई वाले के यहां किराने की दुकान पर कोलारस में काम करते थे हम दोनों के साथ में ग्राम भडौता का हरभजन पाल भी काम करता था । जिसने हम दोनों की दुकान में चोरी करने की शिकायत दुकान मालिक से कर दी थी जिससे दुकान मालिक ने हम दोनों को काम से हटा दिया था जिससे हमें कहीं काम नहीं मिल रहा था इसलिए हम दोनों ने हरभजन को मारने की योजना बनाई थी । दिनांक 25.04.2022 को हम दोनो भडौता रास्ते पर मस्जिद के पास पुलिया पर पहुंचे वहीं रास्ते में उन्हें हरभजन पाल अपनी सायकल से घर जाते मिला जिसे उन लोगों ने रोककर कुछ देर शराब पी इसके बाद दोनों ने हरभजन की साईकिल मस्जिद के पास खेत में ताला लगवाकर रखवा दी थी फिर दोनों ने हरभजन को लडकी से मिलवाने का लालच देकर अपनी मो0सा0 पर बिठाकर भडौता चक रोड पर ले गये थे । वहां एक जगह मोटर साईकल रोककर हरभजन को उतारा और उसकी झूमा झटकी कर मोटर साईकिल में पहले से लाई हुई रस्सी निकाल कर उसके गले में रस्सी का फंदा डालकर हरभजन को खन्ती में कटे पेड की डाल पर लटका दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई और वो दोनों हरभजन का मोबाईल निकाल कर वहां से भाग आये और जगतपुर के पास एक कुआ में हरभजन का मोबाईल फैंक दिया था जिसे उक्त दोनों की निशादेही पर कुएं में से बरामद किया गया तथा मृतक की सायकल भी भडोता रोड मस्जिद के पीछे से जप्त की गई । दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है ।

इस अंधे कत्ल का खुलासा करने एवं आरोपियो की गिरफ्तारी करने मे निरीक्षक आलोक सिंह भदौरिया ,उनि. श्याम सिंह जादौन, उनि. रूपेश शर्मा, सउनि. रामसिंह भिलाला, सउनि. शत्रुघ्न सिंह भदौरिया , प्र.आर. 43 दिलीप सिंह , आर. 874 प्रभजोत सिंह, आर0 237 नाहर सिंह, आर. चालक 926 बलराम मोगिया की विशेष भूमिका रही ।

Related posts

श्री साई एजुकेशन एकेडमी बोड़ा में विशाल बाल मेले का आयोजन

Ravi Sahu

*नर्मदा परिक्रमा की आभार यात्रा में डिंडोरी पहुंचे महामंडलेश्वर*

Ravi Sahu

युवा मोर्चा ने आयोजित की भाषण प्रतियोगिता

Ravi Sahu

आईपीएल की ख़बर चलाने पर थाना परिसर में ही दी अंजाम भुगतने की धमकी, अक्रोशित पत्रकार हुए लामबंद, कार्यवाही के लिए सोपा ज्ञापन

Ravi Sahu

व्‍यय प्रेक्षक श्री अनूप कुमार द्वारा अंतरराज्‍यीय सीमा के एसएसटी चैक प्‍वाइंट का किया निरीक्षण

Ravi Sahu

प्रथम सीएम राईज स्कूल का लोकार्पण करेंगे मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान

Ravi Sahu

Leave a Comment