Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

चौकी पुलिस अमलाहा ने दबोचा 13वर्ष पुराना स्थाई वारंटी

 

सुदर्शन टुडे पंकज जैन आष्टा

शातिर वारंटी के विरुद्ध माननीय न्यायालय द्वारा वर्ष 2011 से लंबित प्रकरण में स्थाई वारंट जारी किया गया था

घटना का संक्षिप्त विवरण – दिनांक 02/04/24 को थाना आष्टा चौकी अमलाहा पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की थानाआष्टा का पुराना स्थाई वारंटी होली पर्व पर अपने घर आ सकता है। सूचना पर पुलिस ने मुखबिर तंत्र सक्रिय कर आरोपी के संबंध में जानकारी एकत्रित की एवं आरोपी के घर आने का इंतजार करने लगे । जिसे आज घेरा बंदी कर यात्री प्रतीक्षालय श्यामपुर से पकडा स्थाई वारंटी को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

गौरतलब है की वर्तमान में सम्पूर्ण मध्य प्रदेश में आगामी लोक सभा निर्वाचन के दृष्टि गत आदर्श आचार संहिता प्रभाव शील है। इसी अनुक्रम में पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री मयंक अवस्थी ने जिले के समस्त थाना प्रभारियों को अवैध शराब , गुण्डा बदमाश एवं स्थाई वारंटियों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने संबंधी निर्देश दिये गये थे। इसके पालन में अति. पुलिस अधीक्षक श्री गीतेश गर्ग एवं अनु.वि.अधिकारी पुलिस श्री आकाश अमलकर के मार्ग दर्शन में थाना प्रभारी आष्टा रविन्द्र यादव के नेतृत्व में आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने एवं स्थाई वारंटियों की धर पकड़ हेतु थाना आष्टा पुलिस टीम गठित की गई थी। आष्टा पुलिस टीम द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों से प्राप्त दिशा निर्देशो के पालन में आज दिनांक 02/04/24 को माननीय न्यायालय के एक प्रकरण में फरार शातिर स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया गया । शातिर फरार स्थाई वारंटी के संबंध में पुलिस को मुखबिर तंत्र से सूचना प्राप्त हुई कि वारंटी होली के पर्व पर अपने घर आ सकता है। जिस पर कार्यवाही कर पुलिस को आज वारंटी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई जिसे गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया।

 

*उक्त कार्यवाही में सराहनीय योगदानः-* उप निरीक्षक राकेश पंथी चौकी प्रभारी अमलाहा थाना आष्टा , सउनि शिवचरण परमार , आर 213संजय चंद्रवंशी , सैनिक 269गजराज का सराहनीय काम रहा है ।

Related posts

जिला कार्यक्रम प्रबंधक की नियुक्ति संविदा के आधार पर करने हेतु साक्षात्कार समिति की बैठक

Ravi Sahu

खण्डवा,सांसद का भव्य स्वागत किया गया भाजपा कार्य कर्ता द्वारा

Ravi Sahu

खंडवा माता चौक पर हुआ दो कारो का ज़ोरदार अक्सीडेंट

Ravi Sahu

बिजली समस्या को लेकर किसान संघ ने सोपा ज्ञापन।

Ravi Sahu

स्लाटर हाउस कमेटी अध्यक्ष एवं एनिमल वेलफेयर बोर्ड सदस्य की अध्यक्षता में बैठक संपन्न  

Ravi Sahu

*भाजपा सडांवता मंडल बैठक सम्पन्न*

Ravi Sahu

Leave a Comment