Sudarshan Today
Other

ब्राउन शुगर के साथ खरगोन पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

सुदर्शन टुडे ब्यूरो लुकमान खत्री

खरगोन जिले के बड़वाह पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के साथ आरोपी दीपक तिवारी के कब्जे से एक लाख 20 हजार रुपए कीमत की 12 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की

ब्राउन शुगर बेचने वाले दो आरोपी फरार बताये जा रहे है
बडे नेटवर्क या गिरोह से आरोपी के जुडे होने की पुलिस ने आशंका जताई है

दिनांक 26.02.2024 को थाना बड़वाह पर मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की एक व्‍यक्ति नर्मदा नदी घाट, नावघाटखेडी पर हरे रंग का टी शर्ट पहने है व उसके पास अवैध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर हो सकती है । मुखबिर की सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए अनुविभागीय अधीकारी श्रीमति अर्चना रावत के निर्देशन मे पुलिस टीम का गठन कर मुखबिर के बताए स्थान पर रवाना किया गया ।

पुलिस टीम द्वारा मुखबिर के बताए स्थान पर अपनी उपस्थिति छुपाकर देखा तो मुखबिर के बताए हुलिये का एक व्यक्ति श्मशान घाट के पास काली चेतना घाट नर्मदा नदी किनारे दिखाई दिया जिसे घेराबंदी कर पुलिस टीम के द्वारा पकड़ा गया । पकड़ मे आए व्यक्ति से उसका नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम दीपक पिता कृष्णकांत तिवारी उम्र 24 साल निवासी नावघाटखेडी, बडवाह का होना बताया । दीपक की तलाशी लेने पर उसके पास मिली पारदर्शी पन्नी मे सफेद कागज की पुडिया में रखा भूरे रंग का मादक पदार्थ ब्राउन शुगर मिला।

दीपक को थाने लाकर उक्त मादक पदार्थ ब्राउन शुगर लाने के संबंध मे पूछताछ करने पर उसने यह योगेश ठाकुर उर्फ बच्चा, परवेज उर्फ पलटु एवं एहमद पिता नाडु से थोड़ा-थोडा तीनो से खरीदना बताया । और बताया की यह लोग ब्राउन शुगर पाऊडर बैचते है सूचना पर से पुलिस टीम द्वारा तीनों के घर दबिश दी गई जिसपर तीनों व्यक्ति फरार पाए गए । पुलिस टीम के द्वारा तीनों की गिरफ़्तारी के भरसक प्रयास किए जा रहे है ।

Related posts

*सिनर्जी संस्थान के 18 वर्ष पूर्ण होने की खुशी मे युवाओ के द्वारा सेलेब्रेसन।* सुदर्शन टुडे हरसूद संवाददाता शंकर सिंह सोलंकी *हरदा – (कायदा)* – सिनर्जी संस्थान पिछले अठारह वर्षो से लगातार विभिन्न कार्यक्रमो मे कायदा क्षेत्र मे हसिये पर रहने वाले व वनाचंल,पिछडे,आदिवासी युवाओ के विकास पर कार्य कर रही है। सिनर्जी संस्थान के युवालय प्रोग्राम के द्वारा सिनर्जी स्थापना दिवस के उपलक्ष्य पर युवा समूह के युवाओ को एकत्रित कर सिनर्जी संस्थान के 18 वर्ष पूर्ण होने की खुशी मे केक काटकर सेलेब्रेट किया गया। साथ ही सभी युवा साथियो को सिनर्जी संस्थान की शुरूआत कैसे कहा से हुई व वर्तमान मे कहा कहा कार्य कर रही है। व साथ ही युवालय की प्रक्रिया से अवगत कर सभी युवा साथियो ने धूमधाम से मूल्य आधारित डांस व नाटक प्रस्तुत किया। कुछ युवा साथियो ने युवालय के अपने अनुभव साझा किए जिसमे उन्होने इस युवालय की यात्रा से जुडकर अपने आप मे बदलाव मेहसूस किया है। इस प्रोग्राम मे कायदा क्षेत्र के अलग – अलग 10 गॉव -बोरपानी,जडकउ,डेहरिया,कैली,रवागं,चॉन्दियापुरा,कुमरूम,चन्द्रखॉल,खोडेबोडे,मरापाडोल से युवाओ ने भाग लेकर कार्यक्रम को सेलिब्रेट किया।इस प्रोग्राम मे युवालय टीम से श्रीचन्द्र पवार,अदूप कास्दे व गौरीशंकर अखण्डे उपस्थित रहे।

Ravi Sahu

डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया का भाजपा जिला कार्यालय में हुआ भव्य स्वागत

Ravi Sahu

पेयजल की उपलब्धता पीएचई तथा संबंधित निकाय की जिम्मेदारी समीक्षा बैठक में कलेक्टर ने दिए निर्देश

Ravi Sahu

उप्र के सीएम योगी आदित्यनाथ ने करेली में विशाल आम सभा को किया संबोधित

Ravi Sahu

मन्सल माता मंदिर पर 26 सितंबर से होगी श्रीमद्भागवत कथा तैयारियां पूर्ण

Ravi Sahu

प्रधानमंत्री जी के यशस्वी कार्यों से मिली व्यंगचित्र बुक तैयार करने कि प्रेरणा -हार्दिक हुंडिया

Ravi Sahu

Leave a Comment