Sudarshan Today
Other

आगामी विधानसभा के भावी प्रत्याशी ने चुनाव तैयारी को लेकर लोगों के साथ की बैठक

लोहरदगा: जिले के बंजार किस्को में जुरिया गांव निवासी समाजसेवी सह आगामी विधानसभा चुनाव के प्रत्याशी राजेश तिर्की ने लोगों के साथ बैठकर विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की। इस मौके पर राजेश तिर्की ने समाज के लोगों को एक साथ जोड़कर उनके आर्थिक उत्थान, सामाजिक व राजनीतिक सहित अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा पर चर्चा की। मौके पर उन्होंने लोगों के गांव, टोला मोहल्ला में उत्पन्न समस्या की जानकारी लेते हुए समाधान करने का भरोसा दिया। साथ ही कहा कि आने वाले दिनों में लोगों का आशीर्वाद मिला और विधान सभा तक पहुंचे तो लोगों के सुख-दुख के साथ हमेशा लोगों के साथ खड़े रहेंगे और आवाज उठाते रहेंगे। मौके पर मुख्य रूप से अरूण उराँव, महली महावीर उराँव, शनीचरवा उराँव, बुधमनिया उराँव, विकास कुमार, अनिल उराँव, फूलों उराँव रितेश कुमार सहित कई लोग मौजूद थे।

Related posts

शहर में चल रहा भागम भाग का खेल रेत से भरे डंपर से रेत खाली कर डंपर लेकर भागा ड्रायवर

Ravi Sahu

‘जग सिर मोर बनाए भारत’ की ध्येयता के साथ सरस्वती शिशु मंदिर राष्ट्र निर्माता के रूप में विद्यार्थियों को गढ़ता है। -अखिलेश मिश्रा संगठन मंत्री विद्या भारती मालवा प्रांत,,,,,

Ravi Sahu

राजपुर थाने ने पदस्थ एएसआई श्याम यादव की हुई पदोन्नति एडीशनल एस पी ने लगाया बेंच

Ravi Sahu

बच्चो के अस्वस्थ होने पर चिकित्सक से सलाह लें दागना कुप्रथा रोकने हेतु लगाई महिलाओं ने चौपाल बच्चो को न दागने महिलाओं ने ली शपथ शहडोल। जिले में दागना कुप्रथा रोकने हेतु कलेक्टर तरुण भटनागर के मार्गदर्शन एवं निर्देशन में जन जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। जिले में दागना कुप्रथा रोकने हेतु महिलाएं को चौपाल लगाकर और दीवार लेखन कर जागरूक किया जा रहा है । गुरुवार को जिले के ग्राम पंचायत मैकी, रसमोहनी, झगरहा सहित अन्य ग्राम पंचायतो में आयोजित चौपाल के दौरान मैदानी कार्यकर्ताओं द्वारा महिलाओं को समझाइए दी जा रही है कि बच्चों को दागना कानूनन अपराध है, बच्चों को दागने पर संबंधितों के विरूद्ध 1 लाख रूपये का जुर्माना और 3 साल की सजा हो सकती है, यादि कोई बच्चा बीमार होता है तो अपने नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र और डॉक्टर की सलाह से उपचार कराएं। मैदानी कार्यकर्ताओं द्वारा बताया गया कि छोटे बच्चों को निमोनिया होने पर दागे नही न ही किसी के बहकावे में आकर दागे, दागने से बच्चों के स्वास्थ्य पर काफी प्रभाव पड़ता है। दागना कुप्रथा रोकने हेतु चलाए जा रहे जन जागरूकता अभियान के दौरान महिलाओं को बच्चों को न दागने हेतु शपथ भी दिलाई गई।

Ravi Sahu

आप जीत का रिकार्ड बनाए हम विकास का रिकार्ड बनाएंगे – शिवराज सिंह चौहान

Ravi Sahu

सीएम राइस विद्यालय दमोह में हुए विभिन्न आयोजन

Ravi Sahu

Leave a Comment