Sudarshan Today
pachour

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती मनाई

पचोर (हरीश भारतीय) सुदर्शन टुडे।

सुभाष स्पोर्ट क्लब पचोर द्वारा नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती मनाई गई। क्लब के सचिव राकेश सक्सेना ने बताया की प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी देश के महान सपूत आजाद हिन्द फौज के संस्थापक नेताजी सुभाषचंद्र बोस की जयंती राजगढ़ जिले की 45 वर्ष पुरानी संस्था सुभाष स्पोर्ट क्लब पचोर के संस्थापक पंडित देवेंद्र पाराशर की अध्यक्षता नगरपालिका अध्यक्ष विकाश करोडिया के मुख्यअतिथि एवं क्लब के कप्तान पी सी चंद्रावत के विशेष अथित्य में अपनी राम रोटी सेंटर पर संपन्न हुआ। संस्था अध्यक्ष पंडित देवेंद्र पाराशर ने नगर पालिका अध्यक्ष को संस्था का ज्ञापन स्मृति पत्र दिया। सुभाष क्लब के कप्तान पी सी चंद्रावत राकेश सक्सेना जाकिर अली अनिल शर्मा नगर अध्यक्ष अमित बंसल प्रदीप शर्मा एवं उपस्तीथ सदस्यों ने नेताजी की जयंती अवसर पर अपनी राम रोटी पर निर्धनों को भोजन कराया।

Related posts

माली समाज मोहल्ले में गणेश उत्सव के दौरान झांकियां एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित कर मनाया जा रहा है गणेशोत्सव 

Ravi Sahu

जिला शिक्षा अधिकारी बी.एस.बिसोरिया सेवानिवृत्ति होने पर पचोर शिक्षक संघ ने दी विदाई, विदाई समारोह में पहुंचे 500 शिक्षक शिक्षिकाएं।

Ravi Sahu

श्री श्याम सखा मित्र मण्डल पचोर के तत्वधान में भव्य फाग महोत्सव 21 फरवरी को

Ravi Sahu

महाशिवरात्रि पर पर निकलेगी भव्य शिव बारात श्रद्धालु बनेंगे बाराती

Ravi Sahu

भारत जोड़ों न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेस ने की प्रेस वार्ता मध्य प्रदेश में लोकसभा की ज्यादा से ज्यादा सीट जीतने का किया दवा

Ravi Sahu

गायत्री चित्रांश स्कूल में नौ कुण्डी महायज्ञ की पूर्णाहुति व विशाल कन्याभोज हुआ।

Ravi Sahu

Leave a Comment