Sudarshan Today
देश

टांडा में युवा मोर्चा मंडल बाग के नेतृत्व में किया कैबिनेट मंत्री नागरसिंह चौहान का स्वागत

बाग संजय देपाले

 प्रथम आगमन पर टांडा में बाग भाजपा मंडल ने प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री व अलीराजपुर विधायक नागरसिंह चौहान का टांडा आगमन पर भाजपा मंडल के नेतृत्व में जोरदार स्वागत हुआ। मैसर्स शंखेश्वर पार्शव फिलिंग स्टेशन पर मंच बनाया गया जहा बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस अवसर पर उन्हें 11 किलो की पुष्प माला पहनाई गई व साफा बांधकर स्वागत सम्मान किया गया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री चौहान ने मंच से कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने मुझे मंत्री बनाया है वह आपकी सेवा करने के लिए बनाया है। उन्होंने कहा कि आपने भाजपा को जिताने के लिए बहुत मेहनत की है लेकिन यहां भाजपा का विधायक नही बन पाया। में प्रदेश का मंत्री अलीराजपुर का विधायक हु मुझे यहां की जिम्मेदारी दी है। में आपकी मदद करूंगा आपके काम होंगे । आपने भाजपा के लिए मेहनत की है पसीना बहाया वो व्यर्थ नही जाएगा। इस अवसर पूर्व विधायक मुकामसिंह निगवाल भाजपा मंडल महामंत्री भेरुलाल जी धारवाल मंडल उपाध्यक्ष कैलाश भवर ईडु भाई सरपंच भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष अर्जुनसिंह जमरा उपाध्यक्ष महेश मोरी शेरू रावत सुरेश जमरा धर्मेंद्र जी सोलंकी राकेश जी जयसवाल कलम सिंह जी सरपंच नाथू जी चौहान कुंवरसिंह जी डावर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related posts

भाजपा प्रत्याशी राकेश सचान ने किया जनसंपर्क

sapnarajput

कभी गुजरात में सोडा बेचते थे Vadilal Gandhi, आज पीढ़ियां चला रही हैं 650 करोड़ की आइसक्रीम कंपनी आज़ादी से पहले 1907 में गुजरात में स्थापित हुई इस कंपनी ने भारतीयों के साथ स्वतंत्रता की लड़ाई लड़ी है.

Ravi Sahu

1 दिन पहले ही पिता ने गुमशुदगी की लिखाई थी रिपोर्ट, सुबह मिली 11 वर्षीय किशोर की केवई नदी में शव अनूपपुर सुदर्शन टुडे

Ravi Sahu

सम्यक हो तो कर्मों से छुटकारा मिल सकता है:- प्रकाशमुनिजी

Ravi Sahu

झारखण्ड के राज्यपाल श्री रमेश बैस आज आयेंगे दमोह

Ravi Sahu

शराब माफियाओं पर प्रशासन की बड़ी कार्यवाही ,बड़ी मात्रा में जब्ती के साथ मकान किए धराशाही। बोड़ा थाना प्रभारी सहित छह पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज।

Ravi Sahu

Leave a Comment