Sudarshan Today
sarangpur

ब्रह्माकुमार ओम प्रकाश भाईजी और ब्रह्माकुमारी कमला दीदीजी को पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजली।

 त्याग,समर्पणऔर निस्वार्थ ईश्वरीय स्नेह को जीवंत करती अनोखी मिशाल थे “ओम प्रकाश भाई जी “- ब्रह्माकुमारी भाग्य लक्ष्मी दीदी।

सारंगपुर/(गोपाल राठौर) ब्रह्मा कुमारीज के इंदौर जोन के निदेशक भ्राता राजयोगी ब्रह्माकुमार ओम प्रकाश भाई जी व ब्रह्माकुमारी कमला दीदीजी को उनके पुण्य स्मृति दिवस पर याद कर श्रद्धांजली अर्पित की गई साथ ही उनकी शिक्षाओं, आदर्शों और मानवीय मूल्यों की झांकी को जनमानस तक पहुँचाने हेतु स्थानीय प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय सारंगपुर द्वारा कार्यक्रम रखा गया। जिसमें मानवता के चेतना स्त्रोत भाईजी व दीदी को याद किया गया। भाई जी के व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए स्थानीय सेवा केंद्र प्रभारी ब्रह्माकुमारी भाग्य लक्ष्मी दीदी ने बताया कि भाई जी सत्यता और सादगी की जीवंत प्रतिमा थे। उन्होंने अपना सारा जीवन ईश्वरीय सेवार्थ समर्पित कर मानवता के उत्थान हेतु अविस्मरणीय योगदान दिया ।भाई जी की दिव्य अलौकिक छबि आज भी भाई- बहनों को ईश्वरीय मार्ग पर चलने हेतु पथ प्रदर्शक का कार्य करती है ।अखंड ब्रह्मचर्य व्रतधारी आदरणीय भाई जी की शिक्षाएं आज भी मानव समाज के लिए प्रकाश स्तम्भ का कार्य करती हैं। दीदी ने बताया कि परम श्रद्धेय कमला दीदी जी के सेवा कार्यो ने ईश्वरीय जागृति की एक ऐसी अलख जगाई जो अनवरत जलती रहेगी, और संपूर्ण मानव जाति को आलोकित करती रहेगी ।कार्यक्रम में ईश्वरीय परिवार के भाई बहनों ने परम श्रद्धेय भाई जी व दीदी जी की फ़ोटो पर माल्यार्पण कर स्नेह पुष्पों से श्रद्धांजलि अर्पित की एवम दीप प्रज्वलन कर मानवता की जागती ज्योति के रूप में उन्हें याद किया। गणमान्य और सभी ईश्वरीय परिवार के बहन भाइयों ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम को सफल बनाया।प्रसादी वितरण के बाद कार्यक्रम का समापन हुआ।

Related posts

विश्व गौरैया दिवस पर विद्यार्थी परिषद का संकल्प नगर में लगाएंगे 500 से अधिक सकोरे।

Ravi Sahu

अधिकारी नहीं मिलने से कार्यों के लिए हितग्राही लगा रहै है जनपद के चक्कर

Ravi Sahu

ब्लॉक कांग्रेस ने मनाया कांग्रेस 138 वां स्थापना दिवस

Ravi Sahu

प्रत्येक लोक सेवक पूरी गंभीरता के साथ प्रशिक्षण प्राप्त करें एसडीम

Ravi Sahu

शांतिकुंज हरिद्वार के निर्देशन में  सारंगपुर में हुआ दीप यज्ञ  बड़ी संख्या में श्रद्धालु हुए शामिल 

Ravi Sahu

मतदान दल के प्रत्येक सदस्य तटस्थता लेकर निर्वाचन कार्य संपन्न करें अपने-अपने मत की आहुति देकर निर्वाचन कार्य को सफल बनाएं _ एसडीम

Ravi Sahu

Leave a Comment