Sudarshan Today
Other

किस्को में ट्रैफिक इंचार्ज सन्तोष कुमार की अगुवाई में वाहन जांच अभियान चला

सुदर्शन टुडे। लोहरदगा

16वाहन का ₹40 हजार कटा चालान

लोहरदगा ट्रैफिक पुलिस की ओर से शनिवार को किस्को थाना के समीप में वाहन जांच की गई। जिसमें ट्रैफिक इंचार्ज सन्तोष कुमार की अगुवाई में एएसआई सिकंदर बेसरा, सड़क सुरक्षा आईटी असिस्टेंट दुलार कुजूर, एवं सशस्त्र बल द्वारा दो पहिया वाहनों की जांच की गई। जिसमें सड़क सुरक्षा नियमों का पालन नहीं करने वाले लोगों की वाहनों को जप्त किया गया। जिसे चालान ऑनलाइन काटने के पश्चात छोड़ा जाएगा। जांच के दौरान दो पहिया वाहन के सभी जरूरी कागजात ऑनर बुक, परमिट, फिटनेस, प्रदूषण, लाइसेंस सहित ट्रिपल लोडिंग आदि की जांच की गई। जिसमें उक्त सभी जरूरी कागजात नहीं रहने पर वाहनों को जप्त किया गया। मौके पर ट्रैफिक इंचार्ज सन्तोष कुमार ने कहा कि सभी वाहन चालक को सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करना जरूरी है। वाहन हमेशा हेलमेट पहनकर चलाएं। उन्होंने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि हेलमेट पुलिस से बचने के लिए नहीं बल्कि अपनी सुरक्षा एवं सुरक्षित घर पहुंचने के लिए हेलमेट जरूर पहनें।

Related posts

बांस से कलात्मक वस्तु सृजन का विशाल केंद्र बनेगा शुजालपुर: उच्च शिक्षा मंत्री श्री परमार

Ravi Sahu

चित्रकूट डीएम ने सुरक्षा की दृष्टि से खनन पट्टा धारको को दिया दिशा निर्देश

Ravi Sahu

बक्सवाहा से श्री जटाशंकर धाम जा रहे यात्रियों से भरा ट्रैक्टर ट्रॉली सहित पलटा दो महिलाओं की मौत दो दर्जन घायल गंभीर हालात में छतरपुर रेफर। बिजावर में बाजना रोड की घटना

Ravi Sahu

सात माह से वेतन नही मिलने पर भगवानपुरा छात्रावास के मजदूर हुए तंगी के शिकार

Ravi Sahu

कार्य से अनुपस्थित सचिव श्री करोले तत्काल प्रभाव से निलंबित

Ravi Sahu

नदी में बम का जखीरा बुरहानपुर जिले के ग्राम गारबलड़ी में उतावली नदी में फेंके आधे बने सुतली बम, दूषित हो रहा पानी पास ही में पटाखा फैक्ट्री, सूत्रों के अनुसार नदी के बीच में पड़ी है बोरियां। 

Ravi Sahu

Leave a Comment