Sudarshan Today
narshingarhrajgarhमध्य प्रदेश

कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, कांग्रेस को जिताने के लिए दिया ये खास गुरु मंत्र

रवि साहू, नरसिंहगढ़

 

दिग्विजय ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम कोई बड़ी सभा या रैली नहीं करने वाले आप सब कार्यकर्ता विधानसभा क्षेत्र के एक-एक मतदाता के घर-घर जाकर कांग्रेस के घोषणा पत्र को वितरित करें। वहीं दूसरी ओर भाजपा के भ्रष्टाचार भी आम मतदाता को गिनवाए । दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी गिरीश भंडारी को मंच से कहा कि तुम बनिए ही बने रहो ठाकुर बनने की कोशिश मत करो इसी में तुम्हारी भलाई है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मण्डल, सेक्टर एमएलए व समस्त कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जनता कांग्रेस को वोट देना चाहती है. कांग्रेस को समर्थन भी दे रही है. हमें सिर्फ उस समर्थन को वोटों में परिवर्तित करने की जरूरत है।


पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की उपस्थिति में कार्यकर्त्ता सम्मेलन सम्पन हुआ,साथ ही जिलाध्यक्ष प्रकाश पुरोहित, पूर्व सांसद नारायण सिंह, पूर्व विधायक धुलसिंह यादव, प्रभारी गोविंद गोयल, रघु परमार , गोविंद सिंह गुर्जर, प्रेमकिशोर मीणा, मंजुलता शिवहरे, देवकरण मीणा, ज्ञान सिंह एवं कांग्रेस के समस्त वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


साथ ही उन्होंने मंच से सभी कांग्रेस के क्षेत्रीय नेताओं को धन्यवाद भी दिया। जिन्होंने प्रबल दावेदारी जताई थी लेकिन टिकट नहीं मिलने के कारण नाराज थे उसके बावजूद कांग्रेस प्रत्याशी गिरीश भंडारी के पक्ष में सब ने जो एक जूटता दिखाई है उसके लिए मंच से दिग्विजय सिंह ने सभी का धन्यवाद दिया।


इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जी ने समस्त कार्यकर्ताओं को “मेरा बूथ सबसे मजबूत” के मंत्र को आत्मसात कर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को विजयश्री दिलाने हेतु संकल्प दिलाया।

 

Related posts

सिंघाड़ी गांव के लोगों ने गंभीर घायल होने के बाद भी कैन्ट थाने में कार्रवाई नहीं होने के लगाए आरोप

Ravi Sahu

जनप्रतिनिधियों ने किया रबी उपार्जन केंद्रो का शुभारंभ

asmitakushwaha

केंसर पीड़ित को अपने केश (बाल) दान कर दिया

asmitakushwaha

सीहोर पुलिस – मानव दुर्व्यापार के अपराधो की रोकथाम हेतु विशेष जन जागरूकता अभियान “चेतना” के अंतर्गत महिला थाना ने शैक्षणिक संस्थान में मानव दुर्व्यापार के संबंध में जागरूकता अभियान कार्यक्रम आयोजित किया।

Ravi Sahu

स्वीप प्लान के तहत आगंनवाड़ी कार्यकताओ ने चलाया मतदाता जागरुकता अभियान, मानव श्रृंखला बनाई, जन जागरुकता रैली भी निकाली

Ravi Sahu

धरना स्थल पर पहुंच कर पूर्व विधायक देवेंद्र पटेल ने किया आगंनवाड़ी

asmitakushwaha

Leave a Comment