Sudarshan Today
पीथमपुरमध्य प्रदेश

मतदान जागरूकता के लिए स्कूली छात्रों ने रहवासी क्षेत्र में निकाली रैली

 

पीथमपुर// औद्योगिक नगरी पीथमपुर में आगामी विधानसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर प्रशासन मतदाताओं को जागरूक करने के अलग-अलग उपाय कर रहा है। एक तरफ स्लोगन और विज्ञापन से लगातार जागरूकता फैलाई जा रही। वहीं रैलियों के माध्यम से भी मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

 

शुक्रवार को शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल के सैकड़ों बच्चों ने मतदाता जागरूकता अभियान के तहत रैली निकाली। इसमें स्कूली बच्चों ने मतदान जागरूकता के लिए नारे लगाए। बीआरसी गोयल ने बताया कि पिछले विधानसभा चुनाव में औद्योगिक क्षेत्र का मतदान प्रतिशत कम रहने से इस बार श्रमिक क्षेत्र में मतदान हेतु मतदाताओं को प्रेरित करने के उद्देश्य से आज शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों ने मतदान जागरूकता के लिए क्षेत्र में नारे लगाए। वही बीआरसी गोयल ने बताया की पिछले विधानसभा चुनाव ने औद्योगिक क्षेत्र में मतदान का प्रतिशत कम रहने से इस बार श्रमिक क्षेत्र में मतदान हेतु मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से आज शासकीय हायर सेकेण्डरी स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा मतदान जागरूकता रैली निकाली गई, इस रैली में कक्षा नवी एवं दसवीं के लगभग 120 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया।।

Related posts

बमोरी ब्लॉक के मुंहाल कॉलोनी में संपन्न हुआ स्वास्थ्य शिविर

Ravi Sahu

79 लाख 59 हजार कि सामग्री का उपयोग नहीं कर पाए कन्या शिक्षा परिसर के बालिकाएं

asmitakushwaha

15 नवम्बर को लागू होगा पेसा एक्ट- शिवराज महामहिम राष्ट्रपति का जनजातीय परंपराओं के अनुसार किया जाएगा स्वागत मुख्यमंत्री ने दी पत्रकारों को जनजातीय गौरव दिवस की तैयारियों की जानकारी

Ravi Sahu

थाना राजपुर पुलिस ने काम्बिंग गश्त के दौरान पकड़े वारंटी

Ravi Sahu

एमएमजीएसवाई के तहत जोड़ाअंबा से जोगियारा तक सड़क की मरम्मती होने पर ग्रामीणों ने जताई खुशी

Ravi Sahu

कालीसिंध नदी में युवती ने लगाई छलांग को बचाने में पुलिस को मिली सफलता

Ravi Sahu

Leave a Comment