Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

घायलों से मिलने पहुंचे राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष प्रियंक कानूनगों।

संवाददाता। सुदर्शन टुडे सिलवानी

सिलवानी। रायसेन के खमरिया ग्राम में दो समुदायों के संघर्ष में गोलियां चलने से एक की मौत हो गई थी लगभग तीन दर्जन से अधिक लोग घायल हुए थे जिनका उपचार भोपाल के हमीदिया हॉस्पिटल में चल रहा है घायलों से मिलने राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष प्रियंक कानूनगों पहुँचे घायलो के इलाज के विषय में डॉक्टरों से चर्चा करते हुए घायलों से स्वास्थ्य के हालचाल जाना।

रायसेन के सिलवानी तहसील के ग्राम खमरिया में दो समुदायों के बीच हुए संघर्ष में गोलियां चलने से लगभग 3 दर्जन से अधिक लोग घायल हुए थे जिनमें एक की मौत भी हो गई थी घटना की जानकारी लगते ही पुलिस एवं प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है और कार्यवाही की जा रही है वहीं घायलों में 2 बच्चे भी शामिल हैं जिनसे मिलने के लिए राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष प्रियंक कानूनगों भोपाल के हमीदिया हॉस्पिटल पहुँचे और घायलों के स्वस्थ का हाल-चाल जानते हुए बेहतर से बेहतर इलाज कराने की बात की वही डॉक्टरों से भी घायलों के स्वस्थ के बारे में जानकारी ली।

Related posts

पुलिस अधीक्षक जी के निर्देशन पर अवैध शराब के विरुद्ध कार्रवाई कर 09 प्रकरणों में 09 आरोपियों से 49.5 लीटर अवैध की जप्त….

Ravi Sahu

*भाजपा कार्यकर्ताओ ने पौधा रोपण कर मरीजो को किया फल वितरण*।

Ravi Sahu

आबकारी विभाग द्वारा 15 हजार रुपए से अधिक की अवैध मदिरा जब्त

Ravi Sahu

2700 रुपए क्विंटल मैं गेहूं क्यो नही खरीद रही सरकार किसानों को घोषणा पत्र मैं क्यों झूठ बोला भाजपा ने देवेंद्र सिंह पटेल

Ravi Sahu

इंजी. लोकेश साहू बने प्रदेश उपाध्यक्ष

Ravi Sahu

विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय सह मंत्री राजेश तिवारी ने सिलवानी के सभी खंड प्रखंड की बैठक ली

Ravi Sahu

Leave a Comment