Sudarshan Today
Other

बलिया, में विभिन्न जगहों पर धूमधाम से मनी होली

सुदर्शन टुडे सिकंदरपुर तहसील संवाददाता तौहीद अहमद की रिपोर्ट

सिकन्दरपुर(बलिया) नगर सहित ग्राम्यांचलों में शनिवार को रंगों का पर्व होली उल्लास के साथ शांतिपूर्ण वातावरण मे मनाया गया। इस दिन सुबह से लेकर दोपहर तक छोटे बच्चों से दोपहर तक युवा,बच्चे व बुजुर्ग होली के रंगों में सारोबार नजर आए। सुबह होते ही छोटे बच्चों द्वारा अपने-अपने दरवाजों के सामने बाल्टी में तरह तरह के रंग घोल कर व प्लास्टिक की थैली में अबीर लेकर लोगों के ऊपर जमकर रंग डाला गया।साथ ही भाजपा मंडल अध्यक्ष गणेश सोनी के नेतृत्व नगर में जुलूस निकाला गया जो विभिन्न मार्गों पर भ्रमण करते हुए जल्पा चौक पर पहुंचा, जहां पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच डीजे के धुन पर युवाओं ने जमकर रंग खेला।भ्रमण के दौरान भी जुलूस में शामिल युवा व बच्चे रास्ते में जहां जो भी मिला उस पर रंग एवं अबीर डालते चल रहे थे।
-होली पर प्रशासन रहा अलर्ट मोड़ में

इस अवसर पर शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रशासन द्वारा आवश्यक स्थानों पर पर्याप्त फोर्स की तैनाती के साथ ही उपजिलाधिकारी प्रशांत कुमार नायक, क्षेत्राधिकारी राजेश त्रिपाठी, एसएचओ राजेश कुमार यादव, चौकी प्रभारी मुरारी मिश्र सहित भारी पुलिस फोर्स तैयार था लगा रहा। जुलूस में नगरपंचायत के चेयरमैन डॉ रविंदर वर्मा, पूर्व चेयरमैन प्रतिनिधि प्रयाग चौहान व संजय जयसवाल, दद्दन पांडेय, नजरूलबारी, विजय जायसवाल, डॉ उमेश चंद, अशोक गुप्ता, विनोद कुमार आदि शामिल रहे।इस दौरान पर्व को लेकर एडिशनल एसपी विजय त्रिपाठी ने भी यहां पहुंच बस स्टेशन चौराहे से लेकर पूरे बाजार का उन्होंने भ्रमण किया तथा मौजूद मातहतों को आवश्यक निर्देश दिया। उन्होंने लोगों से होली का त्यौहार आपसी भाईचारे के साथ शांतिपूर्ण वातावरण में मनाने की अपील किया।होली पर्व पर भाजपा नेता पूर्व विधायक संजय यादव ने अपने आवास करमौता पर पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों एवं समर्थकों के साथ जमकर होली खेला।

Related posts

दशा माता की पूजा का महत्व पीपल के पेड़ के छांव में किया जाता है और पीपल के आसपास धागा बांधा जाता है और फिर कथा सुनी जाती हैं

Ravi Sahu

दो ओवरलोड डंपरों पर चालानी कार्यवाही कर, 51000/- रूपये का लगाया जुर्माना

Ravi Sahu

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल जिला मैहर महाकौशल प्रांत नगर मैहर कि बैठक सम्पन्न

Ravi Sahu

हितेशचंद्रसूरीश्वरजी महाराज का भव्य मंगल प्रवेश होगा के प्रवेश पर मालवा निमाड़ से हजारों गुरुभक्त पहुचेगे

Ravi Sahu

राज्यपाल श्री मंगुभाई पटेल 21 जनवरी को जिले के ग्राम जामनी गुर्जर आयेंगे

Ravi Sahu

भारत में लागू हुआ सी ए ए ,,,,,,रवींद्र सिंह (मंजू सर) मैहर की कलम से।

Ravi Sahu

Leave a Comment