Sudarshan Today
SILWANI

विकास यात्रा में विधायक रामपाल सिंह कर रहे है स्कूली बच्चो को प्रमाण पत्रो का किया वितरण

संवाददाता। सुदर्शन टुडे सिलवानी

सिलवानी।।प्रदेश की भाजपा सरकार के द्वारा प्रदेश भर मे विकास यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। इस यात्रा के माध्यम प्रदेश की सभी विधान सभा क्षेत्रो मे कराए गए विकास कार्यो की जानकारी से ग्रामीण को अवगत कराया जा रहा हैं। इसी कड़ी में सिलवानी विधान सभा क्षेत्र में भी विधायक रामपाल सिंह राजपूत की मौजूदगी में विकास यात्रा का आयोजन बीते 15 दिनो से लगातार किया जा रहा है। यात्रा
के दौरान विधायक श्री राजपूत के द्वारा करोड़ो रुपए के विकास कार्यो का लोकार्पण व शिलान्यास किए जा चुके है। इसके अतिरिक्त प्रदेश सरकार की योजना के तहत स्कूली बच्चे के जाति सहित अन्य प्रमाण पत्र भी मौके पर ही बनाए जाकर विधायक श्री राजपूत के द्वारा वितरित किए जा रहे हैं। विभिन्न स्थानो पर आयोजित हो रही आम सभाओं में विघायक श्री राजपूत ने
संबोधन में केंद्र व प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की चर्चा कर काग्रेंस की सवा साल की प्रदेश सरकार की कटु आलोचना की। विकास यात्रा के प्रत्येक पड़ाव में बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित होकर विधायक का स्वागत कर रहे है।

Related posts

एबीवीपी द्वारा पुलवामा हमला में हुए वीर शहीद जवानों को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

Ravi Sahu

पंचायत स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का चेनपूर में शुभारंभ

Ravi Sahu

सिलवानी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ने पूर्व मुख्यमंत्री के समक्ष ली भाजपा की सदस्यता

Ravi Sahu

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो निवासरत बच्चों की मैपिंग संबंधी कार्यक्रम में शामिल हुए

Ravi Sahu

कार्यकर्ता पार्टी की धरोहर होते है जो कि पार्टी केा शिखर तक पहुंचाने में अपना पसीना बहाते है:- रामपाल सिंह राजपूत विधायक।

Ravi Sahu

गोसेवा के बिना गोविंद की कथा अधूरी भगवान की भक्ति करे सब करें पर गौ वंश की जरूर सेवा करें,: ब्रह्मचारी जी महाराज बापौली धाम।

Ravi Sahu

Leave a Comment