Sudarshan Today
rajgarh

हर हर महादेव के नारों से गूंजा नगर…….शिव बारात में लगे जयकारे,महाप्रसादी का हुवा वितरण।

देवराज चौहान सुदर्शन टुडे

राजगढ़/करेड़ी शहर में हर वर्ष निकलने वाली शिव बारात इस बार भी निकाली गई जिसमें सब्जी बाजार स्थित शिव मंदिर से निकाले जाने वाली बारात में नगर के श्रद्धालुओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। शिव बारात में आतिशबाजी का नजारा देखा गया, मुझे बाहर से बुलाई गई टीमों के माध्यम से शिव पार्वती की झांकियां सजाई गई, वही जगह-जगह भूतों की टोलियां ढोल नगाड़े पर थिरकती दिखाई दी वहीं जगह-जगह पर समितियों के माध्यम से शिव बारात का स्वागत हुआ निकाले जाने वाले शिव बारात में राजगढ़ विधायक बापू सिंह तंवर नगर पालिका अध्यक्ष विनोद साहू के साथ ही नगर के गणमान्य भाजपा, कांग्रेसी नेता वा अन्य संगठनों के पदाधिकारी वा शिव भक्त मौजूद रहे।

करेड़ी में बरसा भक्ति का रंग जमकर नाचे शिव भक्त।

नीलकंठेश्वर महादेव मंदिर से शुरू हुई शिव बारात मनकामेश्वर धाम पहुंची।जहा शिव बारात का भव्य स्वागत करते हुए सभी शिव भक्तों को स्वल्पाहार कराया गया। इस बीच बारात नगर के प्रमुख मार्गो से होते हुए डीजे की धुन पर शिव भक्त थिरकते दिखाई दिए एवम संध्या आरती के दौरान नगर को महा प्रसादी का वितरण किया गया।

Related posts

पीएम स्‍वराज पोर्टल का शुभारंभ हितग्राहियों को हितलाभ वितरित।

Ravi Sahu

महिला वार्ड में घुसा आवारा सांड मरीजों में दहशत। 

Ravi Sahu

स्वर्णकार समाज के तत्वावधान में अजमीढ़ जयंती के अवसर पर निकाला गया भव्य चल समारोह

Ravi Sahu

खून की कमी, रीड की हड्डी फेक्चर के मरीज को रेलवे कर्मचारी ने दिया बल्ड।

Ravi Sahu

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, मध्यभारत प्रांत का शिक्षा वर्ग प्रारंभ।जीरापुर में आयोजित वर्ग में 332 कार्यकर्ता हुए हैं शामिल,15 दिन चलेगा प्रशिक्षण।

Ravi Sahu

संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की हड़ताल 21वें दिन समाप्त

Ravi Sahu

Leave a Comment