Sudarshan Today
gautam pur

भव्य रक्त दान शिविर व नि शुल्क आंखो की जॉच

गौतमपुरा से गोपाल राठौड़ की रिपोर्ट

रक्त सेवा संघ गौतमपुरा और WOW महिला ग्रुप गौतमपुरा द्वारा 11 फरवरी को विशाल रक्तदान शिविर
शिविर को सफल बनाने के लिए बड़ावदा सेवा एवं रक्तदान सँस्था द्वारा जागरूकता कार्यक्रम

देपालपुर तहसील के गौतमपुरा में रक्त सेवा संघ गौतमपुरा और WOW महिला ग्रुप गौतमपुरा द्वारा 11 फरवरी को विशाल रक्तदान शिविर एवं निशुल्क नेत्र जांच मोतियाबिंद ऑपरेशन शिविर का आयोजन किया जा रहा है । दोनो ही ग्रुप के सदस्यों द्वारा शिविर की तैयारी बड़ी जोर शोर से चल रही है। घर घर जाकर लोगो को शिविर की जानकारी दी जारी है और रक्तदान करने के लिए निमंत्रण दिया जा रहा है। आसपास के गांवों में भी प्रचार प्रसार किया जा रहा है ताकि गांव से भी जो लोग रक्तदान एवं नेत्र जांच करवाना चाहते है वे शिविर में आकर कर सकते है। गौतमपुरा में आयोजित शिविर की खासियत यह है कि यँहा महिला रक्तदाता की संख्या काफी अधिक रहती है क्योंकि महिला ग्रुप शिविर के लिए काफी मेहनत करते है।
कार्यक्रम को सफल रूप देने के लिए बड़ावदा सेवा एवं रक्तदान सँस्था के सदस्यों ने भी सहयोग किया और गौतमपुरा में संचालित होने वाले प्रायवेट व शासकीय स्कूलों में जागरूकता कार्यक्रम आयोजीत किया जिसमें सँस्था के सदस्यों ने 18 वर्ष से अधिक बच्चों को रक्तदान के लिए प्रेरित किया और 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को उनके आसपास के लोगो को सूचना देने की जानकारी दी । सँस्था के सदस्यों द्वारा रक्तदान करने के फायदे व रक्तदान न करने के नुकसान की जानकारी दी गयी ।
रक्त सेवा संघ गौतमपुरा और WOW महिला ग्रुप गौतमपुरा द्वारा 11 फरवरी को आयोजित विशाल रक्तदान शिविर में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने के लिए लोगो से निवेदन किया ।

Related posts

नगर हुआ शिव मय

Ravi Sahu

आल इंडिया भावसार क्षत्रिय महासभा महिला परिषद की सहसचिव बनी जमना अजय भावसार

Ravi Sahu

विशाल रक्तदान शिविर एवं निशुल्क नेत्र परीक्षण मोतियाबिंद ऑपरेशन शिविर का सफल आयोजन

Ravi Sahu

बारिश ने तोड़े अपने ही पिछले 100 साल के रिकॉर्ड

Ravi Sahu

2 दिन विराम के बाद फिर शुरू होगी 9 तारीख से विकास यात्रा

Ravi Sahu

मुख्यमंत्री आगमन पर पहुंचेंगे सैकड़ों कार्यकर्ता गौतमपुरा नगर से

Ravi Sahu

Leave a Comment