Sudarshan Today
raisen

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद रायसेन ने विभिन्न समस्याओं को लेकर सौंपा प्राचार्य को ज्ञापन,संगठन के

विभाग सयोजक शुभम उपाध्याय के नेतृत्व में छात्र नेता हुए लामबंद
रायसेन।विभिन्न समस्याओं को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र नेताओं कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर महोदय जी निवेदन है कि शासकीय स्वामी विवेकानंद महाविद्यालय के प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन।जिले का लीडिंग महाविद्यालय जिसमें कुछ समय से छात्र-छात्राओं को अत्यधिक समस्या का सामना करना पड़ रहा है समस्याएं निम्न प्रकार से हैं
(1)शासकीय महाविद्यालय में आसामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है आप से निवेदन है कि थाने में इस बात की जानकारी महाविद्यालय द्वारा दी जाए।
(2)महाविद्यालय की पूर्ण रूप से सफाई की जाए ।
(3) महाविद्यालय की एक दीवार गिर गयी है जिससे महाविद्यालय में कई लोगो का आना जाना हो रहा है ।उस दीवार को जल्द से जल्द बनवाई जाए ।
(4) महाविद्यालय में आसपास के वॉर्ड के रहवासियों के द्वरा कचरा डाला जाता आप से निदेवन है कि वहाँ के रहवासियों को सख्ती से समझाया जाए।
(5)एकसुरक्षा गार्ड की व्यवस्था की जाये।

(6)सुरक्षा गार्ड रूम में नल एवं लाइट लगवाई जाए ।
(7) महाविद्यालय में ड्रेस कोड लागू किया जाए। जिससेमहा विद्यालय एवं अन्य विद्यार्थियों का पता चल सके एवं असामाजिक तत्वों का पूर्ण रूप से आना जाना बंद हो सके।
ज्ञापन देने वालों में नगर मंत्री गोलूनाथ योगी , राजा आदिवासी ,अमर चौधरी, दीपक तिवारी ,राहुल कुशवाहा, देवेंद्र ठाकुर ,सुमित दुबे ,संजू मालवीय, वरुण तिलचोरिया ,राहुल कुशवाह, संत कुमार शाक्य ,अनुज जाटव, आयुष उपाध्याय, सचिन परोचे नेना पंथी, छाया चक्रवर्ती आदि मौजूद रहे।

Related posts

कलेक्टर श्री दुबे की अध्यक्षता में स्टेंडिंग कमेटी की बैठक सम्पन्न

Ravi Sahu

स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी ने एक करोड़ 20 लाख रू से अधिक लागत की नल जल योजनाओं का किया शिलान्यास स्वास्थ्य मंत्री ने ग्राम बघेड़ी से किया विकास यात्रा का शुभारंभ

Ravi Sahu

शिफ्ट नहीं हो पा रहा जिला अस्पताल का क्षय रोग वार्ड टीबी के मरीजों से अन्य वार्ड के लोगों को संक्रमण का खतरा

Ravi Sahu

66वीं राज्य स्तरीय शालेय ताईक्वांडो प्रतियोगिता का रायसेन में 13 जनवरी से हुआ आगाज

Ravi Sahu

रायसेन में आज से श्रीमद् भागवत पुराण कथा शुरू

Ravi Sahu

75 वर्ष पूर्ण होने पर एबीवीपी ने निकाली भव्य शोभा यात्रा

Ravi Sahu

Leave a Comment