Sudarshan Today
rajgarh

राशन दुकानदारों की मांगों को लेकर जनसुनवाई में पहुंचे जिला अध्यक्ष।

बोले 50 किलो की बोरी में आ रहा 53 किलो वजन।

देवराज चौहान सुदर्शन टुडे

राजगढ़। शासन द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजना निशुल्क राशन वितरण प्रणाली के तहत काम करने वाले राशन विक्रेताओं की समस्याओ को लेकर मध्य प्रदेश सहकारिता कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष विश्राम सिंह मीणा जिलेभर के विक्रेताओं की समस्याओं को लेकर जनसुनवाई में कलेक्टर हर्ष दीक्षित से मिले।और उन्हें जनसुनवाई में आवेदन देते हुए अवगत कराया कि हमारी जायज मांगों को लेकर हम लगातार आवेदन,निवेदन करते आ रहे हैं लेकिन हमारी कोई मांग नहीं सुनी जा रही है। जिससे हमें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है उन्होंने कलेक्टर से मांग की है कि जो खाद्यान्न 50 किलो की मात्रा में हमारी ही संस्थाओं ने समर्थन मूल्य खरीदी के माध्यम से खरीद कर वेयरहाउस में जमा किया है वही राशन नमी के साथ हमें 53 किलो वजन के साथ लौटाया जा रहा है जिससे जैसे ही बारदानो की नमी सूखती है प्रत्येक बेग का 3 किलो वजन कम हो जाता है जिसका सीधा-सीधा खामियाजा दुकानदार को उठाना पड़ता है। उन्होंने आवेदन में बताया कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना का कमीशन विक्रेताओं को नहीं मिल रहा है और ना ही मशीन को रिचार्ज कराने का भुगतान हो पा रहा है साथ ही उन्होंने वेतन संबंधित बात भी रखते हुए कहा कि भोपाल स्तर से कब का आदेश हो चुका है लेकिन आज भी विक्रेताओं को पूर्व के मान से ही वेतन दिया जा रहा है इसे तत्काल लागू कराने का कष्ट करें। इस अवसर पर उनके साथ विक्रेता विजय सिंह ,जगनारायण गोस्वामी दरियाव सिंह सहित अन्य विक्रेता मौजूद रहे।

Related posts

किसानों को सम्मान निधि देने का काम मोदी सरकार ने किया! मंत्री नारायण सिंह पंवार लोकसभा प्रत्याशी नागर के समर्थन में मंत्री नारायण सिंह पवार ने ली गांव गांव पहुचकर विकास की गांरटी।

Ravi Sahu

शीत शिविर में शामिल स्वयंसेवकों ने किया प्रकट कार्यक्रम। विभिन्न शारिरिक विधाओं का हुआ प्रदर्शन

Ravi Sahu

प्रसुताओं से पैसे लेने वाली नर्सों को मेटरनिटी से हटाया, दो निलंबित, दो डॉक्टर के लिए भोपाल भेजा पत्र।

Ravi Sahu

भाजपा मंडल ब्यावरा के द्वारा होली मिलन कार्यक्रम आयोजित,,,

Ravi Sahu

लगातार चौथे वर्ष समाजसेवी ने खुलवाई प्याऊ देवास से आकर ब्यावरा में चौथे वर्ष भी बुझा रहे सूखे कंठ की ठंडे पानी से प्यास।

Ravi Sahu

आजाद अध्यापक संघ जिला इकाई ने सौंपा ज्ञापन।

Ravi Sahu

Leave a Comment