Sudarshan Today
rajgarh

जनसुनवाई में आए 105 आवेदक, कलेक्टर ने सुनी समस्याएं कराया निराकरण।

राजगढ़।प्रदेश शासन के निर्देशानुसार प्रति मंगलवार को आयोजित होने वाली जनसुनवाई कार्यक्रम अंतर्गत कलेक्टोरेट मीटिंग हॉल में आयोजित जिला स्तरीय जनसुनवाई के दौरान राजगढ़ शहर सहित जिले के दूर-दराज अंचलों से आए 105 आवेदकों द्वारा अपनी-अपनी समस्याओं से संबंधित आवेदन कलेक्टर श्री हर्ष दीक्षित के समक्ष प्रस्तुत किए गए। उन्होंने प्रत्येक आवेदक से चर्चा की, उनकी समस्याएं जानी और संबंधित कार्यालय प्रमुखों को समय-सीमा में आवेदक की समस्याओं का निराकरण करने के निर्देश दिए।
इस अवसर पर संबंधित विभागों के कार्यालय प्रमुख मौजूद रहे।

Related posts

सैनिक कल्‍याण के लिए सेवा निवृत्‍त प्रोफेसर ने मुक्‍तहस्‍त से दान की एक लाख 51 हजार की राशि। शहीद भगत सिंह, सुखदेव एवं राजगुरू के बलिदान दिवस की दिनांक अंकित कर दिया चेक।

Ravi Sahu

सड़क की चौड़ाई से थोड़ा ही कम भरा हे यह भूसे का वहान। लगातार ओवरलोडिंग का खेल जिले में जारी।

Ravi Sahu

प्रतिमा स्थापना के साथ ही पुस्तकालय का हुआ शुभारंभ।

Ravi Sahu

छापीहेड़ा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की तरफ से शत प्रतिशत मतदान के लिए अपील सुदर्शन टुडे विक्रम सिंह सौंधिया राजगढ़ जिले में शत-प्रतिशत मतदान हो सके, इसके लिए अभाविप की तरफ से समृद्ध भारत यात्रा निकाली जा रही है। इस यात्रा का उद्देश्य जिलेभर में मतदान प्रतिशत बढ़ाना और मतदाताओं को जागरूक करना है। मतदाताओं को जागरूक करने के लिए यात्रा जिले गांव में प्रमुख स्थानों पर पहुंचेगी। इसी कड़ी में यात्रा छापीहेड़ा पहुंची। जहां विद्यार्थी परिषद के विभाग संगठन मंत्री धर्मेन्द्र दांगी ने यात्रा में युवाओं और जनमानस से अधिक से अधिक मतदान करने और अन्य लोगों को भी मतदान करने के प्रति जागरूक करने का आग्रह किया गया।

Ravi Sahu

गो सेवक संभाल रहे नगर में बीमार गायों का जिम्मा सूचना मिलते ही बाक्स लेकर पहुंच जाती है गौ सेवकों की टीम।

Ravi Sahu

ब्रह्माकुमारी बहनों ने किया राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार नारायण सिंह पवार का अभिनंदन,,

Ravi Sahu

Leave a Comment