Sudarshan Today
raisen

घरेलू गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, घर गृहस्थी का सामान जलकर खाक

घर मालिक को हुआ लाखों नुकसान
रायसेन।जिले के थाना बेगमगंज के तहत नगर के बड़ापुरा में रात्रि करीब 2 बजे अचानक सिलेंडर विस्फोट के साथ मकान में आग लग गई ।मकान धू धू कर जलने लगा ।भभकती आग को देखते हुए आस-पड़ोस के लोग आग बुझाने के लिए पहुंचे और नगरपालिका परिषद बेगमगंज को दमकल को बुलाया गया । मौके पर पहुंचकर करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया । यह तो अच्छा हुआ कि परिवार के लोग बाहर गए हुए थे।इस दौरान सिर्फ एक ही सदस्य घर में मौजूदा था ।जो धमाके की आवाज के साथ घर से बाहर निकल गया यदि समय पर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो गंभीर घटना घटित होने से इंकार नहीं किया जा सकता था ।जिससे वआसपास के कई मकान चपेट में आ सकते थे।
मकान इरशाद खां बीड़ी ठेकेदार का बताया जा रहा है ।जिसमें उनके दामाद साजिद खान अपने परिवार के साथ रहते थे ।अगले महीने बेटी की शादी के लिए उन्होंने दहेज सामग्री एकत्रित करके रखा था ।जो आग में सब जलकर भस्म हो गई।
मामले को गंभीरता से लेते हुए कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी संगीता बंजारी गैस वर्धमान गैस एजेंसी के संचालक अंकित जैन को अपने साथ लेकर घटना स्थल पर पहुंची।आग से पीड़ित परिवार के बयान लेकर आगे की कार्यवाही की बात करते हुए पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा राशि दिलाने की बात कही।

Related posts

केंद्र सरकार द्वारा जारी बजट को लेकर रायसेन में प्रेस वार्ता हुई

Ravi Sahu

मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना : जिले में एक लाख से अधिक महिलाओं के भरे गए ऑनलाईन आवेदन

Ravi Sahu

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सिंगल क्लिक से जिले की 2956 लाड़ली लक्ष्मी बालिकाओं के खाते में अंतरित किए एक करोड़ 33 लाख 20 हजार रू

Ravi Sahu

भगवान राम लक्ष्मण ने किया मेघनाथ का बध, पति के वियोग में सती हुई सुलोचना, प्रसंग को सुन भावुक हुए दर्शक।

Ravi Sahu

इधर प्रभु श्री राम ने किया कुंभकरण का वध, उधर मेघनाथ ने माया फैला कर राम लक्ष्मण, हनुमान को बांधा ब्रह्मफांश में तो गरुण जी ने कराया मुक्त।

Ravi Sahu

रायसेन में आज से श्रीमद् भागवत पुराण कथा शुरू

Ravi Sahu

Leave a Comment