Sudarshan Today
KANPUR

बाजार से यूरिया खाद गायब होने से किसान परेशान साघन सहकारी सीमित मे खाद के लिए पहुंचे किसान

सुदर्शन टुडे ब्यूरो शाहनवाज खान शानू

कानपुर देहात बाजार से यूरिया खाद गायब होने से किसान खाद के लिए परेशान है। सोमवार को शाहजहांपुर कस्बा स्थित शेखपुर साघन सहकारी समिति में यूरिया खाद आने से सैकड़ों क्षेत्रीय किसान समिति में खाद के लिए पहुंच गये। खाद के लिए मारामारी कर रहे किसानों की भीड़ को देख पुलिस बुलानी पड़ी।
इन दिनों किसानों को गेंहू,आलू,मटर आदि के लिए खाद की जरूरत है। साघन सहकारी समितियों और मार्केट से यूरिया गायब होने से किसान खाद के लिए परेशान थे। सोमवार को शाहजहांपुर कस्बा स्थित शेखपुर साघन सहकारी समिति में यूरिया खाद आने से क्षेत्रीय सैकड़ों किसान समिति में खाद के लिए पहुंच गये। भीड़ ने पहले सचिव पर चहेते किसानों को देखकर खाद वितरण का आरोप लगाया। उसके बाद खाद के लिए मारामारी कर रहे किसानों को भीड़ देख सचिव को पुलिस बुलानी पड़ी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लाइन में किसानों को लगा कर खाद वितरण करवाई। शेखपुर साघन सहकारी समिति के सचिव शिवमोहन ने बताया कि एक दिन में एक सौ दस किसानों को खाद वितरण की गयु है।

Related posts

कानपुर देहात में 11हजार बुजुर्गों का सम्मान सांसद देवेंद्र सिंह भोले की मां की पुण्यतिथि पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया सम्मानित

Ravi Sahu

कानपुर देहात सटटी थाना के सटटी गांव में एक महिला ने ग्रह कलेश से तंग आकर मंगलवार को जहरीला पदार्थ खा लिया।

Ravi Sahu

पुलिस अधीक्षक बी बी जी टी एस मूर्ति ने बालाजी सरकार मंदिर परिसर पहुंचकर लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

Ravi Sahu

उप निरीक्षक ने पेश की मिसाइल खोया हुआ पर्स दंपति को लौटाया दंपति ने सटटी पुलिस का व्यक्त किया आभार

Ravi Sahu

विशाल सुंदरकांड का आयोजन गीता पार्क कानपुर

Ravi Sahu

भारतीय समानता पार्टी की बैठक

Ravi Sahu

Leave a Comment