Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

झांसी महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान सिर्फ भाजपा में

घर-घर जाकर किया सघन जनसंपर्क

झाँसी से भारतीय ज तयनता पार्टी से सदर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी रविशर्मा का जनसंपर्क तेज हो गया है। कार्यकर्ताओं ने उन्हें पुनः जीत दिलाने के लिए कमर कस ली है।

आज भाजपा प्रत्याशी रविशर्मा की धर्म पत्नी सुनीता शर्मा के नेतृत्व में पंडित दिलीप पांडे और भाजपा के वरिष्ठ नेता कमल सहगल सहित महिलाओं ने वार्ड नंबर 35 में सघन जनसम्पर्क करते घर-घर जाकर भाजपा प्रत्याशी रविशर्मा को भारी मतों से जीत दिलाने के लिए वोट मांगे।

जन संपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी रविशर्मा की धर्म पत्नी सुनीता शर्मा ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की सरकार में है।

उन्होंने कहा कि हर क्षेत्रों में केंद्र व राज्य की जो योजनाएं हैं इसमें उत्तर प्रदेश को नंबर वन पर लाने का काम किया।
जैसे प्रधानमंत्री आवास योजना शौचालय योजना टीकाकरण गरीबों के लिए अन्य वितरण । गरीबों को जान और जहान दोनों बनाने का काम मोदी जी और योगी जी की सरकार कर रही है। उन्होने कहा कि भाजपा ही सर्व समाज का कल्याण करती हैं। भाजपा की जीत राष्ट्रवाद की जीत है।

वहीं पंडित दिलीप पाण्डे और भाजपा के वरिष्ठ नेता कमल सहगल ने कार्यकर्ताओं के साथ वार्ड 15 और 7 में प्रचार करते हुये भाजपा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से लोगों को बताया।
जनसंपर्क के दौरान घर-घर जाकर जनता से आगामी 20 फरवरी को होने वाले मतदान में कमल के फूल का बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशी रविशर्मा को पुनः भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की।

जनसंपर्क के दौरान ऊषा सिरोठिया, रेखा जी, नुपुर पाठक, शैली झा, राजकुमारी, मीना राजपूत, संजय कंचन, सुनील पाराशर, रवि रावत अनुराग शर्मा, अभिषेक कुशवाहा, संजीव पटेरिया, नीरज पाण्डेय, आशीष तिवारी, अजय राजपूत, नमन शर्मा, नीरज पटेरिया, आकाश द्विवेदी, रिषभ झा, राधा राय कवार, नीलेश कुशवाहा, जीतू अहिरवार, अमित पांडे, बल्ले अग्रवाल, संदीप चौधरी आदि उपस्थित रहे।

Related posts

कोतवाली से कुछ कदमों की दूरी पर चोरी

Ravi Sahu

उमरिया पुलिस ने किया चोरी का पर्दाफाश

Ravi Sahu

रोजगार सहायक पर पीएम आवास न देने का आरोप

Ravi Sahu

सांसद श्री गुमानसिंह डामोर ने विश्व तंबाकू निषेध दिवस पर शपथ दिलाई

Ravi Sahu

आज आंगनवाड़ी कार्यकर्ता /सहायका अपनी मांगों के संबंध में कलेक्टर महोदय को सौंपेंगी ज्ञापन

Ravi Sahu

खरगोन शहर में आज शिवडोला कलेक्टर ने घोषित किया स्थानीय अवकाश

Ravi Sahu

Leave a Comment