Sudarshan Today
बैतूल

बैतूल, मुलताई और बोरदेही में जीएसटी टीम का छापा, व्यापारियों ने कथड़ी होड़ के घी खाया अब मचा हड़कंप

 

जिला ब्यूरो चीफ रामेशवर लक्षणे 

 

भोपाल से आई जीएसटी की टीमों ने शुक्रवार की दोपहर बैतूल, मुलताई और बोरदेही की कुछ किराना दुकानों पर पहुंच कर छानबीन शुरू की है। फिलहाल तीनों स्थानों पर एक-एक दुकान पर टीम के पहुंचने की जानकारी सामने आई है। हालांकि इनकी संख्या इससे अधिक हो सकती है। जीएसटी की कार्यवाही से व्यापारियों में हड़कंप मचा है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जीएसटी विंग भोपाल की टीम ने मुलताई और बोरदेही की किराना दुकानों पर छापामार कार्रवाई की है। नगर में पुराना नागपुर रोड से गांधी चौक जाने वाले मार्ग पर स्थित एक किराना दुकान पर शुक्रवार दोपहर जीएसटी की टीम ने दबिश दी। मिली अनुसार के अनुसार टीम को किराना दुकान संचालक के गोदामों की भी जानकारी मिली है।

 

वहीं बोरदेही में भी एक किराना व्यापारी की दुकान पर जीएसटी टीम ने छापामार कार्रवाई की है। यह टीमें, समाचार लिखे जाने तक दोनों किराना दुकानों के संचालकों से बिल लेकर कार्रवाई कर रही है। इस संबंध में टीम के साथ आए एक अधिकारी से चर्चा की तो उन्होंने बताया रात 8 बजे के बाद कार्रवाई की पूरी डिटेल दी जाएगी।

 

इधर बैतूल में गंज स्थित एक किराना स्टोर में जीएसटी की टीम की कार्यवाही चल रही है। दोपहर में यहां जीएसटी की टीम गंज थाना पुलिस के साथ पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू की। यहां पूर्व में बैतूल में पदस्थ रहे जीएसटी अधिकारी युवराज पाटीदार के नेतृत्व में 4 सदस्यों की टीम द्वारा जांच की जा रही है। बताया जाता है कि टीम द्वारा दुकान पर दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं।

Related posts

नियमों को दरकिनार कर पेट्रोल पंप से सटे वेयर हाउस का किया चयन गेहूं उपार्जन केंद्र के चयन में बड़ी गड़बड़ी हुई उजागर, ना परिसर की उपलब्धता ना डब्ल्यू डीएआर का लाइसेंस

Ravi Sahu

संगीता सिंह राजपूत प्रदेश अध्यक्ष महिला मोर्चा उत्तराखंड, सुनील कुमार पांडेय प्रदेश अध्यक्ष उत्तराखंड एवं मुकेश सिंह तोमर मध्य प्रदेश संगठन महामंत्री मनोनीत

Ravi Sahu

छात्र हित में शिक्षक संघ ने लिया ऐतिहासिक निर्णय, अवकाश के समय देंगे धरना

Ravi Sahu

पेंशनर दिवस पर किया 80 वर्ष से अधिक आयु के वरिष्ठ पेंशनरों का सम्मान

rameshwarlakshne

कांग्रेसियों ने पूर्व विधायक विनोद डागा को दी श्रद्धांजलि द्वितीय पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित।

Ravi Sahu

हिंदू मुस्लिम युवाओं ने दिया इंसानियत का परिचय असहाय बुजुर्ग का अपनों की तरह किया अंतिम संस्कार

Ravi Sahu

Leave a Comment