Sudarshan Today
गंजबासौदा

200 से अधिक नपा कर्मियों का हुआ निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण

 

नपा सांसद प्रतिनिधि का जन्मदिन उत्साहपूर्वक मनाया

सुदर्शन टुडे 9827371124

 

गंजबासौदा (नितीश श्रीवास्तव) //

नगर पालिका परिषद में सांसद प्रतिनिधि और समाजसेवी देवेंद्र यादव का जन्मदिन उत्साह पूर्वक मनाया गया। इस मौके पर सभी नपा कर्मियों का स्वास्थ्य परीक्षण करवाया गया एवं चिकित्सकीय परामर्श दिया गया। साथ ही सफाई कामगारों को ठंड से बचने के लिए कंबल वितरित किए गए।

इस कार्यक्रम का शुभारंभ करने से पूर्व सांसद प्रतिनिधि ने नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती शशि अनिल यादव को मिठाई खिलाकर जन्मदिन की खुशियां बांटी। जिसके बाद मुख्य कार्यक्रम उनके समर्थकों द्वारा नपा प्रांगण में आयोजित किया गया। जिसमें निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में नपा कर्मियों ने  अपना परीक्षण कराया।

जन्म दिवस के मौके पर नगर पालिका परिषद में लगाए गए निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर के दौरान करीब 200 से अधिक नपा कर्मियों एवं अन्य नागरिकों ने अपना स्वास्थ्य परीक्षण व जांच कराई। सभी ने वहां मौजूद चिकित्सकों से परामर्श लेकर स्वास्थ्य की ओर ध्यान देने का संकल्प लिया। इस मौके पर शुगर, बीपी, सामान्य बुखार सहित छोटी-छोटी बीमारियों का उपचार किया गया।

 

सफाई कामगारों को वितरित किये कंबल

 

इस कार्यक्रम के पश्चात सभी लोगों ने केक काटकर सांसद प्रतिनिधि  का जन्मदिन मनाया। इस मौके पर नपा कर्मियों, गणमान्य नागरिकों एवं शुभचिंतकों ने उन्हें फूल मालाएं पहनाई और तिलक कर उनसे आशीर्वाद लेते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इसी क्रम में नपा के सफाई कामगारों को ठंड से बचने के लिए सांसद प्रतिनिधि देवेंद्र यादव ने अपनी ओर से निशुल्क कंबल वितरित किए।

नपा परिषद में आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान पार्षदगण, गणमान्य नागरिक एवं शुभचिंतक गण मौजूद रहे।

Related posts

नहीं डरते घुड़की से, हटा देंगे कुर्सी से – आशा उषा कार्यकर्ता संगठन

Ravi Sahu

मतगणना संबंधी अभिकर्ताओं का प्रशिक्षण संपन्न

Ravi Sahu

आसामाजिक तत्वों पर कार्रवाई हेतु ब्राह्मण समाज दिया ज्ञापन

Ravi Sahu

रूपये से भरे बैग कौ लूटने के प्रयास में अपराधियों ने किए फायर

Ravi Sahu

जिला स्तरीय बाल रंग का आयोजन संपन्न

Ravi Sahu

मास्टर एथलेटिक्स मीट में गंजबासौदा के सीनियर्स एथलेटिक्स टीम ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन

Ravi Sahu

Leave a Comment